सुहाना खान ने महिलाओं को लेकर कही ये बात, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा पोस्ट

सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और लोग उनके पोस्ट्स को काफी पसंद भी करते हैं.

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना उन चुनिंदा स्टार किड्स में से है जो भले ही अभी फिल्मों से दूर हैं लेकिन अपने स्टाइल और लुक्स के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं. लोग उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं. एक बार फिर सुहाना खान (Suhana Khan)सुर्खियों में हैं. वजह है इंस्टाग्राम पर उनका एक पोस्ट.

दरअसल सुहाना खान ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया और इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैपश्न में लिखा है डबल स्टैंडर्स. दरअसल ये पोस्ट महिलाओं को लेकर और उनसे जुड़ी सोच को लेकर है. इस पोस्ट में लिखा गया है, Misogyny न केवल महिलाओं के प्रति नफरत है, बल्कि ये महिलाओं के प्रति घृणित व्यवहार भी है. आपको सचेत रूप से यह सोचने की ज़रूरत नहीं है कि आप महिलाओं से नफरत करते हैं, लेकिन खुद से पूछें कि जब एक महिला ऐसा कुछ करती है तो आपको उतना बुरा लगता है जितना किसी पुरुष के करने से शायद न लगे.

यह भी पढ़ें: 1 अक्टूबर से पश्चिम बंगाल में फिर खुलेंगे सिनेमा हॉल, सीएम ममता ने दी जानकारी

सुहाना खान का ये पोस्ट बॉलीवुड में फिलहाल चल रही स्थिति से जोड़ा जा रहा है और सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और लोग उनके पोस्ट्स को काफी पसंद भी करते हैं. कुछ समय पहले स्टारकिड ने अपने दोस्तों के साथ वाली कुछ बेहद खास तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इस पोस्ट में सुहाना अपने दोस्तों के साथ नजर आ रही थीं. सुहाना ने इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए कहा कि वह अपने दोस्तों को बहुत याद कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: जिस ड्रग्स केस में फंसी है बेटी श्रद्धा, उस पर बन रही फिल्म में ये रोल निभाएंगे शक्ति कपूर

इस तस्वीर में सुहाना खान काले रंग की ड्रेस में नजर आ रही थीं. उन्होंने अपने इस खूबसूरत लुक को कम मेकअप और गुलाबी लाइट लिपस्टिक के साथ पूरा किया था. जिसमें वह अपने दो दोस्तों के साथ बैठी नजर आ रही थीं. तस्वीर के कैप्शन में सुहाना ने लिखा, ‘याद आ रही है.’ बता दें, सुहाना ने न्यूयॉर्क से फिल्ममेकिंग की पढ़ाई की है, लेकिन वर्तमान में कोरोना काल के चलते अपने परिवार के साथ मुंबई में हैं.

Related Posts