Missing : दोस्तों के साथ सुहाना खान ने शेयर की तस्वीर, लिखा “याद आ रही है”

इस तस्वीर में सुहाना खान काले रंग के लिबास में नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने इस खूबसूरत लुक को कम मेकअप और गुलाबी लाइट लिपस्टिक के साथ पूरा किया है

  • TV9.com
  • Publish Date - 11:10 pm, Thu, 17 September 20

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इन दिनों अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर खासा चर्चा में हैं. हालही में स्टारकिड ने अपने दोस्तों के साथ वाली कुछ बेहद खास तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस पोस्ट में सुहाना अपने दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं. सुहाना ने इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए कहा कि वह अपने दोस्तों को बहुत याद कर रही हैं.

https://www.instagram.com/p/CFNW9gzhi_0/

इस तस्वीर में सुहाना खान काले रंग के लिबास में नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने इस खूबसूरत लुक को कम मेकअप और गुलाबी लाइट लिपस्टिक के साथ पूरा किया है. जिसमें वह अपने दो दोस्तों के साथ बैठी नजर आ रही हैं. तस्वीर के कैप्शन में सुहाना ने लिखा, “याद आ रही है.” बता दें, सुहाना ने न्यूयॉर्क से फिल्ममेकिंग की पढ़ाई की है, लेकिन वर्तमान में कोरोना काल के चलते अपने परिवार के साथ मुंबई में हैं. जहां से उन्होंने अपनी इस तस्वीर को पोस्ट किया है.

[ यह भी पढ़ें : कंगना रनौत ने ऑफिस की तोड़फोड़ की तस्वीरें की शेयर, बोलीं – ‘मेरे सपनों का रेप हो गया’ ]

हाल ही में सुहाना ने आउटडोर की अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें उन्हें बड़ी चट्टानों पर बैठकर पोज देते हुए देखा गया. उस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “आईलैंड गर्ल.” सुहाना अपनी तस्वीरों को लेकर आए दिन चर्चा में रहती हैं. कई खबरे थीं की स्टारकिड बहुत जल्द बॉलीवुड में नजर आएंगी, लेकिन उनके पिता शाहरुख खान ने मीडिया से अपनी खास बातचीत में बताया था कि वो चाहते हैं पहले उनकी बेटी अच्छे से पढ़ाई करे उसके बाद वो जो करना चाहे करे.