सनी लियोनी ने बताया अपना मोबाइल नंबर और नरक हो गया दिल्ली के इस लड़के का जीवन

26 जुलाई को रिलीज हुई फिल्म अर्जुन पटियाला में सनी लियोनी वरुण शर्मा को अपना मोबाइल नंबर देती हैं, मुसीबत यहीं से शुरू होती है.

26 जुलाई को दिलजीत दोसांझ, कृति सेनन, वरुण शर्मा और सनी लियोनी के अभिनय से सजी फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ रिलीज हुई. उधर लोगों ने फिल्म एंजॉय की, इधर दिल्ली के एक लड़के के जीवन में क्लेश हो गया. उसका मोबाइल सारा दिन-सारी रात बज रहा है. जो भी फोन करता है वो कहता है- सनी लियोनी से बात कराओ.

सनी लियोनी ने दिया नंबर

दरअसल फिल्म में सनी लियोनी साथी कलाकार वरुण शर्मा को अपना मोबाइल नंबर देती हैं. उनको पता हो या नहीं, ये नंबर दिल्ली के मौर्या लोक में रहने वाले पुनीत अग्रवाल का है. फिल्म में बताए नंबर को बहुत से लोगों ने नोट कर लिया. नतीजतन पुनीत के पास तीन दिन में 500 से ज्यादा फोन कॉल्स आ चुकी हैं. लोग सनी लियोनी से बात कराने को कह रहे हैं और गालियां दे रहे हैं.

थाने में दर्ज कराई शिकायत

Sunny Leone, सनी लियोनी ने बताया अपना मोबाइल नंबर और नरक हो गया दिल्ली के इस लड़के का जीवन

अनगिनत फोन कॉल्स से परेशान पुनीत ने मौर्या एंक्लेव थाने में शिकायत दर्ज करा दी. शिकायत में उन्होंने कहा है कि वो किसी अभिनेता को व्यक्तिगत रूप से नहीं जानते. उनका नंबर इस्तेमाल होने की वजह से शांति छिन गई है. कॉल करने वालों की बातचीत भी रिकॉर्ड कर रखी है ताकि जरूरत के समय पेश की जा सके. शिकायत के बावजूद अभी फोन कॉल्स आनी बंद नहीं हुई हैं और न ही पुलिस ने कोई एक्शन लिया है.

फिल्‍म रिलीज होने के बाद से पुनीत को 500 से ज्‍यादा फोन आ चुके हैं. मैसेजेस की संख्‍या तो पूछिए ही मत. जब पुनीत दिल्‍ली के मौर्या एंक्‍लेव थाने में शिकायत दज कराने पहुंचे तो कोई खास मदद नहीं मिली. डीसीपी नॉर्थ-वेस्‍ट विजयंत आर्या का कहना है कि इस मामले में कोई अपराध नहीं हुआ है. शिकायर्ता को दीवानी मदद लेनी होगी.

अग्रवाल एक निजी फर्म में काम करते हैं और छोटा कारोबार चलाते हैं. पिछले 12 सालों से यही नंबर चला रहे हैं. अब नंबर बदलने का मतलब बिजनेस को नुकसान पहुंचाना होगा.

पुनीत कहते हैं कि लगातार आ रहीं फोन कॉल्‍स ने उनका जीना हराम करदिया है. फिल्‍म के निर्देशक रोहित जुगराज ने हिंदुस्‍तान टाइम्‍स से कहा कि उन्‍हें ऐसी किसी बात की जानकारी नहीं हैं. सनी की पब्लिसिटी टीम का कहना है कि फिल्‍म की स्क्रिप्‍ट से उनका कोई लेना-देना नहीं है.