दुनिया के ड्रामे पर नजरें हैं… कंगना रनौत का बिना नाम लिए सनी लियोनी ने बोला हमला

कंगना (Kangana Ranaut) ने उर्मिला (Urmila Matondkar) पर की गई अपनी टिप्पणी को सही ठहराते हुए यह इंडिकेट किया कि फिल्म इंडस्ट्री ने अडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में काम कर चुकीं सनी लियोनी (Sunny Leone) का स्वागत किया था. 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और उर्मिता मातोंडकर (Urmila Matondkar) के बीच चल रही जुबानी जंग में सनी लियोनी (Sunny Leone) का नाम आने के बाद अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है.  सनी लियोनी ने बिना कंगना का नाम लिए अपने पोस्ट में उनपर निशाना साधा है.

दरअसल, कंगना ने एक टेलीविजन इंटरव्यू में उर्मिला को ‘सॉफ्ट पोर्न स्टार’ कहा था. इसके बाद उन्होंने खुद को जस्टिफाई करते हुए अपनी टिप्पणी को सही ठहराया था. कंगना ने कहा था कि यह अपमानजनक तरीके से नहीं कहा गया था और उन्होंने यह इंडिकेट किया कि फिल्म इंडस्ट्री ने अडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में काम कर चुकीं सनी लियोनी का स्वागत किया था.

ये भी पढ़ें- अनन्या ने सिर पर नारियल रख दिखाया करतब, देखिए मजेदार VIDEO

दुनिया के ड्रामा पर नजरें हैं

अपने पोस्ट में सनी ने लिखा- “यह फनी है कि कैसे लोग आपके बारे में कम जानते हैं और हमेशा बड़ी-बड़ी बातें करते हैं.”

इस पोस्ट के साथ ही सनी लियोनी ने अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है. पोस्ट के कैप्शन में सनी ने लिखा- “लंच डेट! दुनिया के ड्रामा पर नजरें हैं.'”

View this post on Instagram

Lunch date! Catching up on world drama!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

बताते चलें कि ड्रग्स को लेकर कंगना लगातार बॉलीवुड को घेर रही हैं. इस बीच मानसून सत्र के पहले रवि किशन ने भी फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स का मुद्दा उठाया था. इसके बाद अभिनेत्री और समाजवादी पार्टी से सांसद जया बच्चन ने ड्रग्स को लेकर इंडस्ट्री को बदनाम करने की साजित बताते हुए कंगना और रवि किशन पर हमला बोला था.

ये भी पढ़ें- कोविड से बचने के लिए ‘केबीसी 12’ के सेट पर फेस शील्ड में दिखे बिग बी, कहा- सुरक्षित रहो…

जया बच्चन के बयान के बाद कई फिल्मी सितारे उनके समर्थन में आए, जिनमें से एक उर्मिला भी थीं. उर्मिला ने अपने बयान में कंगना पर निशाना साधा, तो कंगना भी चुप नहीं बैठीं. उन्होंने उर्मिला को सॉफ्ट पोर्न स्टार बता दिया, जिसके बाद कंगना की काफी आलोचना हुई. वहीं उर्मिला को फिल्म इंडस्ट्री से काफी समर्थन मिला.

Related Posts