सनी लियोनी ने अपने पति डेनियल वेबर को लिखा लव लेटर, कहा- यकीन नहीं आता है कि…

सनी लियोनी ने लिखा कि 'इतने साल साथ में बिताने के बाद भी मुझे यकीन नहीं कि मुझे तुमसे किस हद तक प्यार है.'

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने रविवार को अपने पति डेनियल वेबर के 41वें जन्मदिन पर एक भावात्मक नोट लिखा है. सनी ने वेबर को एक बेहतरीन पति और पिता बताया है. एक्ट्रेस ने स्वीकार किया कि उन्हें यकीन नहीं आता है कि वेबर के लिए उनका प्यार कैसे लगातार बढ़ता ही जा रहा है.

‘मेरे प्यार को जन्मदिन की शुभकामनाएं’
सनी ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “इतने साल साथ में बिताने के बाद भी मुझे यकीन नहीं कि मुझे तुमसे किस हद तक प्यार है. तुम मजबूत, साहसी, बहुत ज्यादा स्मार्ट, प्यारे, उदार, केयरिंग, नि:स्वार्थ और सबसे बढ़कर बहुत अच्छे पति और पिता हो! मेरे प्यार को जन्मदिन की शुभकामनाएं.”

इस मौके पर सनी ने डेनिएल संग अपनी दो तस्वीरें भी पोस्ट कीं. मालूम हो कि सनी ने वेबर संग साल 2011 में शादी की. दोनों के तीन बच्चे हैं. साल 2017 में सनी और उनके पति ने लातूर से एक बच्ची, निशा को गोद लिया और पिछले साल सरोगेसी के माध्यम से अपने जुड़वां बच्चे नूह और अशर के होने का ऐलान किया था.


सनी ने शुक्रवार को अपनी बेटी निशा के साथ अपनी एक तस्वीर ट्वीट की थी. इसमें निशा इस बात पर ध्यान केंद्रित करती हुई नजर आ रही हैं कि सनी उसकी नोटबुक में क्या लिख रही हैं. सनी ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, “छुट्टी पर हूं, लेकिन मैं अपनी बेटी के साथ सामंजस्य में भरोसा करती हूं. मैंने उसके होमवर्क असाइनमेंट को पूरा करने में मदद की. हमारे पीछे बुर्जखलीफा का नजारा काफी मनोरम है.”

ये भी पढ़ें-

PHOTOS: पीएम आवास पर सितारे जमीं पर, शाहरुख- आमिर, कंगना-सोनम, सभी दिखे साथ

वीडियो: बॉलीवुड की तिकड़ी से सुनिए महात्मा गांधी के विचार

गांधी 2.0 की है जरूरत, PM मोदी के घर पर बोले शाहरुख खान