रवि किशन के पिता का निधन, जहां 15 दिन पहले शरीर त्‍यागने की जताई इच्‍छा, वहीं होगा अंतिम संस्‍कार

रवि किशन ने पिता के जाने पर दुख जताया और साथ ही अपने पिता के साथ कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर भी शेयर कीं.
ravi kishan father die, रवि किशन के पिता का निधन, जहां 15 दिन पहले शरीर त्‍यागने की जताई इच्‍छा, वहीं होगा अंतिम संस्‍कार

फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता और उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से सांसद रवि किशन के पिता श्याम नारायण शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहे.

मंगलवार देर रात श्याम नारायण शुक्ला का 92 की उम्र में निधन हो गया. उन्होंने वाराणसी में आखिरी सांस ली. उनका अंतिम संस्कार आज यानि बुधवार को वाराणसी के मणिकर्णिका घाट पर किया जाएगा.

उनका पूरा परिवार वाराणसी पहुंच चुका है. रवि किशन दोपहर के एक बजे अपने पिता के अंतिम संस्कार के लिए वाराणसी पहुंचे. रवि किशन ने पिता के जाने पर दुख जताया और साथ ही अपने पिता के साथ कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर भी शेयर कीं.

श्याम नारायण शुक्ला काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे.  कुछ दिन पहले ही उन्हें इलाज के लिए वाराणसी लेकर आया गया था. इससे पहले उनका इलाज मुंबई में चल रहा था, लेकिन उनकी हालत में कोई सुधार नहीं आ रहा था, तभी उन्हें वाराणसी शिफ्ट किया गया.

वे जब मुंबई में थे तो उन्हें अपनी बीमारी से काफी उलझन हो रही थी. तबीयत में जब कोई सुधार नहीं हो रहा था तो उन्होंने वाराणसी में अपना शरीर त्यागने की बात कही थी. श्याम नारायण शुक्ला जौनपुर के रहने वाले थे.

 

ये भी पढ़ें-   Happy Birthday Nana Patekar: नाना के 20 डायलॉग्स जो मुर्दे में डाल देते हैं जान

जबरा फैन की शाहरुख को धमकी, नई फिल्म का ऐलान नहीं किया तो…

Related Posts