सुरेखा सीकरी अस्पताल से घर लौटीं, कमबैक के लिए करानी होगी फिजियोथेरेपी

ब्रेन स्ट्रोक (Brain Stroke) के कारण सुरेखा सीकरी (Surekha Sikri) को 9 सितंबर को जुहू के एक अस्पताल में एडमिट किया गया था.

surekha sikri, brain stroke, balika vadhu
सुरेखा सीकरी की हालत में अब सुधार है.

बालिका वधु (Balika Vadhu) की दादी सा यानी महान अभिनेत्री सुरेखा सीकरी (Surekha Sikri) के फैंस के लिए खुशखबरी है. सुरेखा को अब अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. दो दिन पहले ही वह घर जा चुकी हैं और उनकी तबीयत में भी काफी सुधार है. उनकी केयरटेकर पिंकी फ़िलहाल उनका ख्याल रख रही हैं. ब्रेन स्ट्रोक के कारण सुरेखा सीकरी को 9 सितंबर को जुहू के एक अस्पताल में एडमिट किया गया था.

कुछ समय पहले ये रिपोर्ट्स आई थीं कि सुरेखा सीकरी अपने ट्रीटमेंट का अच्छा रिस्पॉन्स नहीं दे रही थीं. उनके फैंस के साथ-साथ उनके फिल्म “बधाई हो” के को-स्टार आयुष्मान खुराना, गजराज राव और कई सारे एक्टर्स भी उनकी सलामती के लिए प्रार्थना कर रहे थे. सुरेखा के हेल्थ में सुधार देख लग रहा है की यह दुआंए रंग लायीं.

ये भी पढ़ें- गायक एसपी बालासुब्रमण्यम की हालत बेहद नाजुक, वेंटिलेटर पर चल रहा है इलाज

हेल्थ अब काफी बेहतर

सुरेखा सीकरी के डॉक्टर का कहना है कि उनकी हेल्थ अब काफी बेहतर हो गई है. अब वो अपने आसपास के लोगों को पहचान भी रही हैं. चलने के लिए उन्हें किसी का सहारा लेना पड़ रहा है, पर अगर उन्हें काम पर वापस लौटना है तो उन्हें फिजियोथेरेपी की जरूरत होगी.

सुरेखा सीकरी को इससे पहले भी 2018 में ब्रेन स्ट्रोक आने की वजह से माइनर पैरालिसिस हुआ था. हाल ही में आया यह उनका दूसरा ब्रेन स्ट्रोक था.

ये भी पढ़ें- बिग बॉस 14: सलमान खान ने कम की अपनी फीस, जानिए क्या है वजह

कुछ समय पहले सुरेखा सीकरी ने सरकार के कोरोना काल में 65 वर्ष से ज्यादा की उम्र के कलाकारों को शूटिंग करने की इजाजत नहीं दिए जाने वाले फैसले को लेकर सवाल उठाया था. सुरेखा ने कहा था कि मुझे बहुत सारा काम करने की जरूरत है ताकि मैं अपने मेडिकल बिल्स और अन्य खर्चों को मैनेज कर सकूं, लेकिन मुझे लगता है कि प्रोड्यूसर्स रिस्क लेने के लिए तैयार नहीं हैं.

Related Posts