Chhichhore Box Office Prediction: जानें रिलीज के पहले दिन कितना कमा सकती है सुशांत-श्रद्धा की फिल्म

यह फिल्म लोगों को पसंद आ रही है क्योंकि यह कॉलेज के दिनों की याद ताजा करती है.

सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘छिछोरे’ आज बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है. नितेश तिवारी निर्देशित यह फिल्म सात दोस्तों की कहानी है, जो कि कॉलेज लाइफ में खूब मौज मस्ती करते हैं और काफी सालों के बाद अजीब परिस्थितियों में उनका रीयून्यन होता है.

फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर के अलावा कई सारे कलाकार हैं, जिनमें वरुण शर्मा, तुषार पांडे, नवीन पॉलिशेट्टी, ताहिर भसीन, प्रतीक बब्बर शामिल हैं. कॉलेज के समय की दोस्ती, रोमांस, रैगिंग, झगड़े, प्रतियोगिताओं और अनगिनत यादों को ‘छिछोरे’ के जरिए बयां किया गया है.

इस फिल्म को लेकर अनुमान लगाया जा रहा है कि रिलीज के पहले दिन फिल्म 5-6 करोड़ रुपये का कारोबार कर सकती है. वहीं कुछ फिल्म ट्रेड एनालिस्ट्स का ये भी मानना है कि फिल्म 8 करोड़ रुपये तक की कमाई कर सकती है और वीकेंड तक फिल्म 35 से 40 करोड़ कमा सकती है.

यह फिल्म लोगों को पसंद आ रही है क्योंकि यह कॉलेज के दिनों की याद ताजा करती है. लोगों का कहना है कि इस फिल्म को देखकर अपने कॉलेज दिन याद आ गए. दर्शकों का कहना है कि फिल्म में ड्रामा और इमोशन्स तो हैं ही, साथ ही यह फिल्म एक अच्छा मैसेज भी देती है.

 

ये भी पढ़ें-  अनुष्का से पहली मुलाकात में नर्वस हो गए थे विराट, किया मजाक फिर भी नहीं बनी बात

जब अमिताभ बच्‍चन ने उठाई वहीदा रहमान की जूती और भाग पड़े…बिग बी ने खुद सुनाया किस्‍सा