बेटे शोविक की गिरफ्तारी से टूटे पिता इंद्रजीत, तंज कसते हुए बोले- अब रिया की बारी, बधाई हो इंडिया…

बॉलीवुड (Bollywood) की ओर से भी रिया (Rhea Chakraborty) के समर्थन में आवाज उठती दिखाई दे रही हैं. रिया के पिता इंद्रजीत (Indrajit Chakraborty) के बयान पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने ट्वीट करते हुए अपना पक्ष रखा है.

  • TV9.com
  • Publish Date - 2:08 pm, Sun, 6 September 20

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में ड्रग्स एंगल आने के बाद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के भाई शोविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. ऐसे में रिया के पिता इंद्रजीत (Indrajit Chakraborty) ने अपने बेटे की गिरफ्तारी की कड़ी निंदा की है. रिया के पिता इंद्रजीत ने तंज कसते हुए बेटे की गिरफ्तारी के लिए सभी लोगों को शुभकामाएं दी हैं.

इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया है कि अगला नंबर रिया का होगा और इसके बाद पता नहीं किसका नंबर होगा? रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती ने कहा- ”बधाई हो भारत, आपने मेरे बेटे को गिरफ्तार कर लिया. मुझे विश्वास है कि अगला नंबर मेरी बेटी का है. आपने प्रभावी तरीके से एक मध्यम वर्गीय परिवार को तबाह कर दिया. लेकिन निश्चित रूप से, न्याय के लिए. सब कुछ जायज है. जय हिंद.”

ये भी पढ़ें- रिया देती थीं ड्रग्स खरीदने के पैसे, एनसीबी पूछताछ में भाई शोविक ने किया बड़ा खुलासा

स्वरा भास्कर का रिया के परिवार को समर्थन

मुंबई में अभी भी सुशांत केस में सीबीआई की जांच जारी है, जहां हाल ही में इंद्रजीत से भी लगातार 3 दिन पूछताछ की गई थी. इतना ही नहीं बॉलीवुड की ओर से भी रिया के समर्थन में आवाज उठती दिखाई दे रही हैं. रिया के पिता इंद्रजीत के बयान पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने ट्वीट करते हुए अपना पक्ष रखा है.

स्वरा भास्कर ने लिखा- “यह दिल तोड़ने वाला है. हमें दूसरों की पीड़ा और दुख को देखकर आनंद उठाने की इस प्रवृत्ति पर शर्म आनी चाहिए.” स्वरा के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें मिली-जुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं. जहां कुछ सुशांत के परिवार की तरफ से बोल रहे हैं, तो कई लोग रिया के परिवार के बारे में सोच रहे हैं.

ये भी पढ़ें- ‘ड्रग्स खरीदने के लिए किसके पैसे का किया इस्तेमाल?’, रिया से ये 20 सवाल पूछेगी एनसीबी

रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती के साथ ही सुशांत सिंह राजपूत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को भी गिरफ्तार किया गया. इसके बाद एनडीपीएस कोर्ट में सैमुअल को शनिवार को पेश किया गया था. एनसीबी ने कोर्ट से दोनों की 7 दिन की रिमांड मांगी थी, लेकिन कोर्ट ने दोनों के लिए चार दिन की रिमांड दी है यानि दोनों 9 सिंतबर तक एनसीबी की रिमांड में रहेंगे.