ड्रग्स मामले में कस रहा एनसीबी का शिकंजा, सूर्यदीप की गिरफ्तारी बढ़ा सकती है रिया-शोविक की मुश्किलें

सूर्यदीप (Suryadeep) भी मुंबई में नामी हस्तियों के लिए ड्रग पैडलर का काम करता था. ऐसे में एनसीबी की कोशिश है कि सूर्यदीप को रिमांड पर लेकर रिया (Rhea Chakraborty) और शोविक से जुड़े कई सच सामने लाए जाएं.

ncb arrest showik school friend suryadeep, ड्रग्स मामले में कस रहा एनसीबी का शिकंजा, सूर्यदीप की गिरफ्तारी बढ़ा सकती है रिया-शोविक की मुश्किलें

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शोविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) के स्कूल के दोस्त सूर्यदीप मल्होत्रा (Suryadeep Malhotra) से पूछताछ करने के एक दिन बाद मंगलवार को उसे गिरफ्तार किया. सूर्यदीप के अलावा ड्रग पेडलर क्रिस कोस्टा को भी गिरफ्तार किया गया. दोनों को आज स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने क्रिस कोस्टा को 17 सितंबर तक के लिए एनसीबी की हिरासत में भेज दिया है.

अधिकारियों ने कहा कि सुशांत की मौत की जांच के सिलसिले में उन्होंने यह गिरफ्तारी की है. एनसीबी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि मामले में सूर्यदीप की संलिप्तता पाए जाने के बाद एजेंसी ने उसे गिरफ्तार किया. एनसीबी ने मुंबई में उसके घर की तलाशी की थी, जिसके बाद ये गिरफ्तारी की गई.

ये भी पढ़ें- कंगना ने बीएमसी को भेजा नोटिस, ऑफिस में तोड़फोड़ से हुए नुकसान के मांगे 2 करोड़ रुपये

मामले में अब तक यह 15वीं गिरफ्तारी

सूर्यदीप भी मुंबई में नामी हस्तियों के लिए ड्रग पैडलर का काम करता था. ऐसे में एनसीबी की कोशिश है कि सूर्यदीप को रिमांड पर लेकर रिया और शोवक से जुड़े कई सच सामने लाए जाएं. सूर्यदीप की गिरफ्तारी के बाद एनसीबी द्वारा इस मामले में यह अब तक की 15वीं गिरफ्तारी है. 14 जून को सुशांत बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे. उनकी रहस्यमयी मौत की जांच सीबीआई, ईडी और एनसीबी कर रही हैं. इस मौत ने राजनीतिक स्तर पर और बॉलीवुड में खासी उथल-पुथल मचा दी है.

इससे पहले एनसीबी ने 8 सितंबर को सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती, 4 सितंबर को रिया के भाई शोविक, सुशांत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा और निजी स्टाफ दीपेश सावंत को गिरफ्तार किया था. एनसीबी ने रविवार को 6 और लोगों को गिरफ्तार किया. जिनमें शोविक को ड्रग सप्लाई करने वाले लोग भी हैं. इन लोगों में करमजीत सिंह आनंद, ड्वेन फर्नांडिस, संकेत पटेल, अंकुश अनरेजा, संदीप गुप्ता और आफताब फतेह अंसारी शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- कंगना से सीखकर क्या अब शुरू हो जाएगा बॉलीवुड में मुद्दों पर बोलने का चलन?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एनसीबी के एक सूत्र ने कहा कि एजेंसी ने रिया की मां संध्या का मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया है. ड्रग्स की खरीद के लिए क्या संध्या के फोन से कॉल या मैसेज किए गए हैं, इस बारे में भी एनसीबी जांच करेगी.

Related Posts