ड्रग्स मामले में KWAN के सीईओ समेत इन चार से एनसीबी की पूछताछ, दीपिका का भी नाम आया सामने

सुशांत (Sushant Singh Rajput) की मौत की जांच में कुछ दिनों पहले क्वान (KWAN) कंपनी का नाम सामने आया था. हालांकि ड्रग्स मामले में भी क्वान कपंनी का नाम सामने आया है, जिसके बाद इसके सीईओ ध्रुव को एनसीबी ने समन भेजा और उनसे आज पूछताछ होगी.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की जांच में सामने आए ड्रग्स के मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो  (NCB) की जांच बहुत तेजी से आगे बढ़ रही है. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और अन्य लोगों की गिरफ्तारी के बाद से बॉलीवुड (Bollywood) के ड्रग्स कनेक्शन में लगातार एनसीबी की जांच जारी है. इस मामले में आज एनसीबी जया शाह, श्रुति मोदी, करिश्मा प्रकाश और क्वान डायरेक्टर ध्रुव से पूछताछ होनी है.

जया शाह, एनसीबी की पूछताछ के लिए पहुंच चुकी है. सुशांत की मौत की जांच में कुछ दिनों पहले क्वान कंपनी का नाम सामने आया था. हालांकि ड्रग्स मामले में भी क्वान कपंनी का नाम सामने आया है, जिसके बाद इसके सीईओ ध्रुव को एनसीबी ने समन भेजा और उनसे पूछताछ की जा रही है.

क्वान के बैंक अकाउंट में भेजे गए थे सुशांत के अकाउंट से पैसे

प्रवर्तन निदेशालय जब सुशांत केस में मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कर रहा था, तब क्वान कंपनी का नाम सामने आया था. रिपोर्ट्स के अनुसार, सुशांत सिंह के अकाउंट से पहले पैसे क्वान टैलेंट कंपनी के बैंक अकाउंट में और फिर क्वान के अकाउंट से रिया चक्रवर्ती के अकाउंट में भेजे जाने की बात सामने आई थी.

ये भी पढ़ें- पुलिस स्टेशन पहुंची पायल घोष, अनुराग कश्यप के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

जया शाह से करिश्मा का अच्छा कनेक्शन

क्वान कंपनी के साथ दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश काम करती हैं. एक ड्रग्स चैट सामने आने के बाद एनसीबी ने करिश्मा प्रकाश को भी पूछताछ के लिए समन जारी किया है. करिश्मा प्रकाश क्वान कंपनी के लिए काम करती हैं और दीपिका के बेहद करीब हैं.

जया शाहा और करिश्मा के बीच भी काफी स्ट्रांग कनेक्शन बताया जा रहा है. ध्रुव और करिश्मा के अलावा एनसीबी फिर से श्रुति मोदी और जया शाह से भी आज पूछताछ करेगा. एनसीबी ने जया शाह से सोमवार को भी पूछताछ की थी, जिसमें उन्होंने कई खुलासा किए.

जया शाह के साथ करिश्मा प्रकाश

ये भी पढ़ें- Birthday Bash: कुछ यूं सेलिब्रेट हुआ करीना का 40वां बर्थडे, देखें तस्वीरें

एनसीबी की रडार पर ए लिस्टर अभिनेत्रियां

वहीं एनसीबी के सूत्रों ने टीवी9 भारतवर्ष को कन्फर्म कर दिया है कि श्रद्धा कपूर के साथ सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा को इस हफ्ते पूछताछ के लिए एनसीबी समन भेजेगी. ड्रग्स केस में श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत जैसी ए लिस्टर स्टार्स का नाम आने के बाद फैंस में भारी बेचैनी है. वो लोग इस केस से जुड़ी हर छोटी बड़ी जानकारी पर नजर बनाए हुए हैं.

Related Posts