Sushant Case: AIIMS से आज CBI को नहीं मिली विसरा रिपोर्ट, जानिए क्या है वजह

सीबीआई और एम्स की टीम के बीच होने वाली मीटिंग टल गई है, बताया जा रहा है कि अब ये बैठक अगले हफ्ते हो सकती है

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के चाहने वाले आज (20 सितंबर) के दिन का काफी दिनों से इंतजार कर रहे थे, आज सुशांत की विसरा रिपोर्ट एम्स की टीम सीबीआई को सौंपने वाली थी. जिससे पता चलता कि सुशांत की मौत कैसे हुई हत्या या आत्महत्या? लेकिन अभी अभी ये खबर सामने आई है कि ये मीटिंग अब टल गई है. यानि विसरा रिपोर्ट के सामने आने में अब सभी को थोड़ा इंतजार और करना पड़ेगा.

सीबीआई और एम्स की टीम के बीच होने वाली बैठक टल गई है, बताया जा रहा है कि अब ये बैठक अगले हफ्ते हो सकती है. जहां अब ये मीटिंग मंगलवार को हो सकती है. अब तक इस बैठक की टलने की वजह सामने नहीं आई है. सुशांत की विसरा रिपोर्ट सामने आने के बाद ये साफ हो जाएगा कि उनकी मौत कैसे हुई है. वहीं, एम्स की फॉरेंसिक टीम के हेड डॉ. सुधीर गुप्ता ने कहा, ‘सुशांत सिंह राजपूत की मौत की वजह एम्स की उस रिपोर्ट से पता लग जाएगी, जिसे वो सीबीआई को सौंपेगी. सुशांत की मौत के मामले में एक मेडिकल बोर्ड का गठन किया गया है. ये बोर्ड सीबीआई को अपनी राय देगा.’

[ यह भी पढ़ें : Good News: गौरव चोपड़ा बने पापा, बेटे के साथ शेयर की पहली तस्वीर, लिखा भावुक पोस्ट ]

15 जून को शव परीक्षण के बाद मुंबई के कूपर हॉस्पिटल में पांच डॉक्टर के मेडिकल बोर्ड ने सुशांत की मौत की वजह फांसी को बताया था. लेकिन जांच सीबीआई के पास जाने के बाद अब एम्स की फोरेंसिक टीम इस मामले की जांच कर रही है.

Related Posts