सुशांत केस: रिया और उसके भाई से ED सोमवार को फिर कर सकती है पूछताछ

सुशांत सुसाइड (Sushant Suicide ) केस मामले में अधिकारियों के मुताबिक रिया और उसके भाई ने ईडी की टीम को गोलमोल जवाब दिए, जिसके चलते उन्हें सोमवार को फिर से तलब किए जाने की संभावना है. 
ED Investigationg Sushant case, सुशांत केस: रिया और उसके भाई से ED सोमवार को फिर कर सकती है पूछताछ
PS- Social Media

सुशांत सिंह राजपूत मामले में अपनी जांच को जारी रखते हुए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती को वित्तीय लेनदेन के संबंध में सवालों के घेरे में लाया गया. शनिवार को दोपहर के करीब शोविक ईडी के कार्यालय में उपस्थित हुए थे और उन्हें 18 घंटे से भी ज्यादा समय के बाद रविवार को सुबह सात बजे के आसपास वहां से वापस निकलते हुए देखा गया.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

 ED सोमवार को करेगी रिया और उसके भाई से पूछताछ

अधिकारियों के मुताबिक, उनसे पूछताछ कर रही ईडी की टीम ने कथित तौर पर उन्होंने गोलमोल या असंतुष्टिजनक जवाब दिए, जिसके चलते उन्हें सोमवार को फिर से तलब किए जाने की संभावना है.

IANS की रिपोर्ट के मुताबिक इसके अलावा रिया चक्रवर्ती को भी ईडी के द्वारा सोमवार को एक बार और पूछताछ करने के लिए बुलाया जाएगा. शुक्रवार को उनसे आठ घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की गई थी.

दिवंगत अभिनेता के पिता कृष्ण किशोर सिंह के द्वारा अपने बेटे के वित्तीय मामलों से संबंधित कुछ विषयों पर सवाल करने के लिए पटना पुलिस के साथ शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद ईडी अन्य बातों के साथ ही साथ मनी-लॉन्ड्रिंग के एंगल को भी टटोल रही है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts