Sushant Rajput Case: रिया के पिता को ED का समन, दोनों को आमने-सामने बैठाकर होगी पूछताछ

इस केस के नजरिए से यह पूछताछ बेहद अहम होगी, जिस तरह ED ने रिया के भाई शोविक से शनिवार को 18 घंटे लगातार पूछताछ की, उसके बाद ED के आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक, अब जांच की तस्वीर थोड़ी साफ हुई है.
Sushant Rajput Case ED summons Rhea's father, Sushant Rajput Case: रिया के पिता को ED का समन, दोनों को आमने-सामने बैठाकर होगी पूछताछ

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने रिया के अलावा सोमवार के लिए सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पीठानी को भी समन किया है. वहीं रिया (Rhea Chakraborty) के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती को भी फ्रेश समन देकर पूछताछ में शामिल होने के लिए कहा जा सकता है.

रिया से होगी दूसरे राउंड की पूछताछ

इस मामले में रिया चक्रवर्ती से सोमवार को दूसरे राउंड की पूछताछ होगी. इसके लिए रिया को शुक्रवार को ही ED ऑफिस से निकलने से पहले सोमवार के समन पर साइन करवा लिए गए थे.

रिया के भाई से पूछताछ के बाद थोड़ी साफ हुई तस्वीर

माना जा रहा है कि इस केस के नजरिए से यह पूछताछ बेहद अहम होगी, जिस तरह ED ने रिया के भाई शोविक से शनिवार को 18 घंटे लगातार पूछताछ की, उसके बाद ED के आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक, अब जांच की तस्वीर थोड़ी साफ हुई है.

रिया और उसके पिता को आमने-सामने बैठा कर होगी पूछताछ

रिया और उसके पिता से सोमवार को उनकी प्रॉपर्टी, पिछले 3 साल की ITR और तीनो कंपनियों vividrage, front india for world foundation, साल 2018 में खोली गई आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस, वर्चुअल रिएलिटी और ऑगुमेंटेंड रिएलिटी पर काम करने वाली कंपनी की फाइनेंसियल ट्रांजेक्शन पर पूछताछ होगी.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

सुशांत की कंपनी vividrage और front india साई फार्च्यून में रिया के पिता के फ्लैट पर रजिस्टर हैं. इसीलिए उसके पिता से भी रिया को सामने बैठाकर पूछताछ करनी जरूरी है.

रिया और CA के बयान अलग-अलग

वहीं सुशांत और रिया के CA संदीप श्रीधर और रितेश शाह से जो पूछताछ हुई है, उसके आधार पर रिया से सख्ती से पूछताछ होगी. पहली बार जब ED ने सुशांत के एकाउंट से निकाली गई रकम के बारे में रिया से पूछा था, तो उस वक्त रिया ने ED को सीधा और सही जवाब नहीं दिया था. यानी सुशांत के एकाउंट से निकाले गए रुपये के मामले में CA और रिया के जवाब अलग-अलग थे.

ED इस नजरिए से पूछताछ करेगी कि क्या इन्हीं कंपनियों के जरिए 15 करोड़ की रकम रिया और उसके परिवार तक पहुंची है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts