‘छिछोरे’ का पहला गाना ‘Fikar Not’ रिलीज, मस्तमौला अंदाज में नजर आए सुशांत-श्रद्धा

इस गाने को प्रीतम ने कंपोज़ किया है और नकाश अजीज, देव नेगी, अमित मिश्रा, अमिताभ भट्टाचार्या, श्रीराम चंद्रा और अंतरा मित्रा ने अपनी आवाज दी है.

सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म छिछोरे का पहला गाना रिलीज हो गया है. इस गाने के बोल हैं, ‘Fikar Not.’

यह गाना लाइफ को अच्छे सी जीने के लिए प्रेरित करता है, इसलिए इसके बोल रखे गए हैं कि चिंता मत करो, फिकर मत करो, जिंदगी बहुत छोटी सी है. इस गाने को सुनकर ऐसा लगता है कि यह ‘द लॉयन किंग’ के हिंदी सॉन्ग ‘हकुना मटाता’ से कुछ-कुछ मेल खाता है.

इस गाने को प्रीतम ने कंपोज़ किया है और नकाश अजीज, देव नेगी, अमित मिश्रा, अमिताभ भट्टाचार्या, श्रीराम चंद्रा और अंतरा मित्रा ने अपनी आवाज दी है. गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्या ने लिखे हैं.

फिल्म के इस म्यूजिक वीडियो को बहुत ही अच्छे से शूट किया गया है, जो कि काफी सुंदर दिखाई दे रहा है. गाने में आप देखेंगे कि सभी किरदार अपने जवानी और बुढापे वाली भूमिका में साथ गाते-नाचते दिखाई दे रहे हैं.

फिल्म ‘छिछोरे’ 7 दोस्तों की कहानी है. हाल ही में फ़िल्म का पहला ट्रेलर रिलीज़ किया गया था. इस ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि अलग-अलग जगह से आए सात लोग अपनी कॉलेज लाइफ़ में कदम रखते हैं और फिर ये सभी पक्के दोस्त बन जाते हैं.

कहानी में ट्विस्ट

ये सात दोस्त अपनी कॉलेज लाइफ में खूब मस्ती करते हैं और जब कॉलेज ख़त्म हो जाता है तब सभी की मंज़िल उनके रास्ते एक दूसरे से जुदा कर देती हैं. अब आता है कहानी में नया मोड़. ट्रेलर में दिखाया गया है कि ये दोस्त काफी साल बाद एक दूसरे से मिलते हैं, लेकिन सभी दुखी होते हैं, उदास होते हैं और कहते हैं पता नहीं था कि रीयूनियन ऐसे होगा.

वैसे तो दोस्ती पर कई फिल्में बन चुकी हैं लेकिन फिल्म ‘छिछोरे’ की कहानी थोड़ी सी अलग नज़र आती है. फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद लोग ये जानने के लिए उत्साहित हैं कि आख़िर कहानी में कौन सा मोड़ आता है जो इन दोस्तों का मिलना ऐसे दुख भरे माहौल में होता है.

 

ये भी पढ़ें-    शिल्पा शेट्टी ने ठुकराया 10 करोड़ रुपये का ऑफर, कहा- नहीं करूंगी स्लीपिंग पिल का प्रचार

फिर रिंकू भाभी के किरदार में दिखे सुनील ग्रोवर, खूब वायरल हो रहा वीडियो