7 खुराफाती दोस्तों की कहानी है ‘छिछोरे’, सुशांत-श्रद्धा की फिल्म का ट्रेलर आउट

फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद लोग ये जानने के लिए उत्साहित हैं कि आख़िर कहानी में कौन सा मोड़ आता है जो इन दोस्तों का मिलना ऐसे दुख भरे माहौल में होता है.

मुंबई: दोस्ती, एक ऐसा शब्द, अहसास और प्यार है जिसे हम ज़िंदगी भर संजो कर रखना चाहते हैं. गली-मोहल्ले, स्कूल या कॉलेज बचपन से लेकर जवानी तक ऐसे कई दोस्त बनते हैं जो कि आपकी ख़ुशी और दुःख में हमेशा आपके साथ खड़े मिलते हैं, लेकिन कॉलेज से निकलने के बाद सभी के रास्ते एक दूसरे से जुदा हो जाते हैं.

ऐसे ही कुछ दोस्तों की कहानी है फिल्म ‘छिछोरे’. फ़िल्म का पहला ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है. इस ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि अलग-अलग जगह से आए सात लोग अपनी कॉलेज लाइफ़ में कदम रखते हैं और फिर ये सभी पक्के दोस्त बन जाते हैं. फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, श्रद्धा कपूर और वरुण शर्मा जैसे कई अभिनेता अहम भूमिका में नज़र आएंगे.

कहानी में ट्विस्ट

ये सात दोस्त अपनी कॉलेज लाइफ में खूब मस्ती करते हैं और जब कॉलेज ख़त्म हो जाता है तब सभी की मंज़िल उनके रास्ते एक दूसरे से जुदा कर देती हैं. अब आता है कहानी में नया मोड़. ट्रेलर में दिखाया गया है कि ये दोस्त काफी साल बाद एक दूसरे से मिलते हैं, लेकिन सभी दुखी होते हैं, उदास होते हैं और कहते हैं पता नहीं था कि रीयूनियन ऐसे होगा.

वैसे तो दोस्ती पर कई फिल्में बन चुकी हैं लेकिन फिल्म ‘छिछोरे’ की कहानी थोड़ी सी अलग नज़र आती है. फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद लोग ये जानने के लिए उत्साहित हैं कि आख़िर कहानी में कौन सा मोड़ आता है जो इन दोस्तों का मिलना ऐसे दुख भरे माहौल में होता है.

साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज की इस फिल्म का निर्देशन फिल्म ‘दंगल’ के डायरेक्टर नितेश तिवारी ने किया है. यह फिल्म 6 सितंबर को रिलीज़ होगी.

 

ये भी पढ़ें-     शादी को लेकर अर्जुन-मलाइका ने तोड़ी चुप्पी, कहा- छुपाने की नहीं कोई वजह, जब होगी बता देंगे

2 लाख रुपए की ड्रेस पहन पार्टी में पहुंची श्रद्धा कपूर, ग्लैमरस लुक देख फैन्स हुए फिदा