सुशांत सिंह राजपूत के बैंक अकाउंट्स से 4 बार निकाली गई रकम, क्या जादू-टोने में हुई खर्च?

सुशांत (Sushant Singh Rajput) की बैंक अकाउंट डिटेल्स (Sushant Bank Account Details) भी सामने आई है. डिटेल्स के अनुसार, यह बात सामने आई है कि सुशांत के अकाउंट से पूजा पाठ के लिए चार बार पैसे निकाले गए थे.
sushant singh rajput bank details, सुशांत सिंह राजपूत के बैंक अकाउंट्स से 4 बार निकाली गई रकम, क्या जादू-टोने में हुई खर्च?

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले की जांच में हर दिन नई-नई बात सामने आ रही है. सुशांत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके परिवार पर कई आरोप लगाए हैं, जिनकी जांच बिहार पुलिस (Bihar Police) द्वारा की जा रही है. वहीं एक जांच मुंबई पुलिस (Mumbai Police) भी कर रही है.

मुंबई पुलिस इस मामले में कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है. इस बीच सुशांत की बैंक अकाउंट डिटेल्स (Sushant Bank Account Details) भी सामने आई है. डिटेल्स के अनुसार, यह बात सामने आई है कि सुशांत के अकाउंट से पूजा पाठ के लिए चार बार पैसे निकाले गए थे.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

14 जुलाई, 2019 से 15 अगस्त, 2019 के बीच में पूजा पाठ के नाम पर सुशांत के खाते से 2 लाख रुपये से ज्यादा निकाले गए थे. इससे सवाल उठता है की क्या सच में रिया सुशांत के लिए पुराने घर मे तंत्र मंत्र से जुड़ी कोई पूजा पाठ करा रही थी. वहीं सुशांत परिवार का दावा है कि रिया चक्रवर्ती ने यह पैसा जादू टोना के लिए सुशांत के अकाउंट से निकाला था.

कब और कितना निकाला गया सुशांत के अकाउंट से पैसा

  • 14 जुलाई, 2019 को 45,000 रुपये निकाले गए.
  • 2 अगस्त, 2019 को 86,000 रुपये निकले.
  • 8 अगस्त, 2019 को 11,000 निकाले गए.
  • 15 अगस्त, 2019 को 60,000 निकाले गए.

वहीं इससे पहले सुशांत के अकाउंट डिटेल्स में सामने आया था कि सुशांत के अकाउंट से कई ट्रांजेक्शन रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती के लिए भी किए गए थे. सुशांत के अकाउंट डिटेल्स से पता चला था कि शोविक चक्रवर्ती के भी फ्लाइट्स और होटल्स का महंगा खर्च सुशांत ही उठाते थे.

सुशांत के परिजनों ने रिया पर धोखाधड़ी और आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कराया है. रिया पर आरोप हैं कि उन्होंने सुशांत के अकाउंट से 17 करोड़ में से 15 करोड़ रुपये अपने अकाउंट में ट्रांसफर किए हैं.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts