Sushant Case : सलमान, आदित्य चोपड़ा और करण जौहर समेत 8 सेलिब्रिटीज को कोर्ट ने दिया पेश होने का आदेश

वकील सुधीर ओझा ने सभी सेलिब्रिटीज के खिलाफ आईपीसी की धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत केस दर्ज कराया है.

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) की मौत के मामले में पुलिस,सीबीआई, ईडी और एनसीबी तेजी से अपनी जांच आगे बढ़ा रही हैं. ऐसे में अब कोर्ट से भी इस मामले पर एक्शन होना शुरू हो गया है. बिहार के मुजफ्फरपुर जिला कोर्ट ने एक याचिका पर सुनवाई करते हुए बॉलीवुड के 8 बड़े सेलिब्रिटीज को कोर्ट में हाजिर होने का आदेश दिया है.

मुजफ्फरपुर जिला कोर्ट ने अपने आदेश में सलमान खान (Salman Khan), आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra), साजिद नाडियावाला (Sajid Nadiadwala), करण जौहर (Karan Johar), एकता कपूर (Ekta Kapoor),  दिनेश विजयन (Dinesh Vijayan), भूषण कुमार (Bhushan Kumar) और संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali), को अगले महीने की 7 अक्टूबर 2020 को अदालत में खुद या अपने वकील को पेश होने का फरमान सुनाया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस आदेश के सभी नोटिस को जारी किया जा चुका है.

कोर्ट का आदेश 

[ यह भी पढ़ें : Bigg Boss 14 : ना डबल बेड, ना फिजिकल टास्क, इस बार बिग बॉस का होगा अलग अंदाज ]

सेलिब्रिटीज पर लगी ये धाराएं

मुजफ्फरपुर के वकील सुधीर ओझा ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर सलमान खान समेत 8 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया था. अपनी इस याचिका में उन्होंने आरोप लगाया है कि इन सभी लोगों ने मिलकर सुशांत को आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया. वकील का कहना है कि सुशांत को सात फिल्मों से एक के बाद एक निकाल दिया गया था. जिसके बाद उनकी कुछ फिल्मों को रिलीज भी नहीं होने दिया गया. इन सभी चीजों के चलते सुशांत ने ये आत्मघाती कदम उठाया. वकील सुधीर ने सभी सेलिब्रिटीज के खिलाफ आईपीसी की धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत केस दर्ज कराया है.

Related Posts