सुशांत की बहनों से हो सकती है पूछताछ, रिया की FIR पर सीबीआई का एक्शन

ड्रग्स मामले में गिरफ्तारी से पहले रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन प्रियंका और परिवार के अन्य सदस्यों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी.

Sushant Singh Rajput, Rhea Chakraborty, Sushant Family, Sushant Sisters
जेल जाने से पहले रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की जांच में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद केस की दिशा ही बदल गई. अभी तक इस केस में सभी की निगाहें केंद्रीय जांच एजेंसी (CBI) पर थीं, ड्रग्स एंगल के बाद नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के एक्शन पर हर किसी की नजरें हैं. ऐसे में सुशांत की मौत का मामला कहीं दबता हुआ सा दिखाई दिया. इस बीच अब ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि सीबीआई एक बार फिर से फॉर्म में दिखेगी.

कहा जा रहा है कि सीबीआई रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) द्वारा सुशांत के परिवार पर दर्ज कराई गई एफआईआर को लेकर अभिनेता के परिवार से पूछताछ कर सकती है. बताया जा रहा है कि सीबीआई के पास रिया चक्रवर्ती की एफआईआर पहुंच चुकी हैं और एजेंसी बहुत जल्द सुशांत की बहनों से पूछताछ कर सकती है.

ये भी पढ़ें- ड्रग्स खरीदने के लिए कैसे पैसे का लेनदेन करती थीं दीपिका-सारा-श्रद्धा और रकुल, होगी जांच

नहीं मिला कोई समन

हालांकि इसकी अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. इस मामले पर सुशांत के पारिवारिक वकील विकास सिंह का कहना है कि सीबीआई की तरह से दिवंगत अभिनेता की बहनों को पूछताछ के लिए अभी कोई समन नहीं भेजा गया है.

विकास सिंह ने कहा कि अगर सुशांत की मौत की जांच को लेकर उनकी बहनों को सवाल-जवाब के लिए बुलाया जाता है तो वह जरूर सीबीआई के सामने पेश होंगी. इतना ही नहीं विकास सिंह ने इस मामले में परिवार के सदस्यों द्वारा पूरा सहयोग सीबीआई को देने की बात कही है.

रिया के सुशांत के परिवार पर आरोप

दरअसल, ड्रग्स मामले में गिरफ्तारी से पहले रिया चक्रवर्ती ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका परिवार के अन्य सदस्यों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. यह शिकायत सुशांत का जाली मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन शेयर करने के लिए दर्ज कराई गई थी.

ये भी पढ़ें- New Song : गिन्नी वेड्स सनी के गाने ने ‘सावन में’ कैसे लगाई आग? देखिए धमाकेदार वीडियो

रिया द्वारा प्रियंका पर ही नहीं बल्कि अन्य लोगों पर भी केस दर्ज कराया गया. रिया ने मुंबई पुलिस के पास प्रियंका सिंह, राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डॉ. तरुण कुमार और अन्य के खिलाफ जालसाजी, एनडीपीएस एक्ट और टेली मेडिसिन प्रैक्टिस गाइडलाइंस 2020 के तहत फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन शेयर करने के आरोप में शिकायत दर्ज कराई है.

अपनी शिकायत में रिया ने आरोप लगाया कि डॉ. तरुण ने प्रियंका के कहने पर बिना सुशांत की जांच किए उन्हें डिप्रेशन की दवाएं दी थीं, जो कि कानून का उल्लंघन है. रिया ने शिकायत में बताया कि दिल्ली की ओपीडी का प्रिस्क्रिप्शन जिस तारीख का है, उस दिन दिवंगत अभिनेता मुंबई में मौजूद थे. इतना ही नहीं रिया ने अपनी शिकायत में ये भी आरोप लगाया है कि डॉ. तरुण पेशे से कार्डियॉलजिस्ट हैं, फिर भी उन्होंने मानसिक रोगों से संबंधित डिप्रेशन की दवाओं की फर्जी पर्ची बनाकर दी.

Related Posts