सुशांत के परिवार के भारी दबाव के बाद जागी सीबीआई, कहा- एम्स के संपर्क में हैं, जांच जारी

इससे पहले अपने बचाव में सीबीआई (CBI) ने कहा था कि एजेंसी, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में एक पेशेवर जांच कर रही है,

Sushant Singh Rajput, CBI Sushant Case, CBI, Entertainment News

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की जांच में सामने आए ड्रग्स एंगल ने जांच की दिशा में ऐसा बदलाव लाया कि हर कोई सिर्फ ड्रग्स के मामले पर नजरें टिकाए हुए हैं. ऐसे में सुशांत की मौत का वास्तविक मामला कहीं दबता हुआ सा दिखाई दिया तो दिवंगत अभिनेता के परिवार ने केंद्रीय जांच एजेंसी (CBI) की जांच पर अपनी नाराजगी जाहिर की. अब सीबीआई अपनी जांच को लेकर स्पष्टिकरण दे रही है.

सीबीआई सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, एम्स की फॉरेंसिक टीम लगातार सीबीआई एसआईटी के संपर्क में है. कुछ तथ्य सीबीआई के साथ साझा किए गए हैं. अगर जरूरत हुई तो अधिक परामर्श और बैठकें आने वाले दिनों में होंगी.

ये भी पढ़ें- क्षितिज प्रसाद के वकील के आरोपों से एनसीबी का इनकार, कहा- जांच में नहीं कर रहा था सहयोग

सीबीआई की सफाई

इससे पहले अपने बचाव में एएनआई से बात करते हुए सीबीआई ने कहा था कि एजेंसी, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एक पेशेवर जांच कर रही है, जिसमें सभी पहलुओं को देखा जा रहा है. किसी भी पहलू को नकारा नहीं गया है और फिलहाल, जांच जारी है.

हाल ही में सुशांत के फैमिली लॉयर विकास सिंह ने दावा किया था कि दिवंगत अभिनेता के परिवार को लगता है कि जांच को एक अलग दिशा में ले जाया जा रहा है. उन्होंने यह भी कहा था कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ड्रग्स मामले की ओर वास्तविक मामले से ध्यान हटा रहा है.

ये भी पढ़ें- पायल ने ऋचा चड्ढा के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, लगाया धमकी देने का आरोप

इतना ही नहीं विकास सिंह ने कथित तौर पर आरोप लगाया कि एम्स के एक डॉक्टर ने उन्हें बताया कि सुशांत की मौत ‘गला घोंटने’ से हुई है, न कि ‘आत्महत्या’ से. हालांकि, एम्स पैनल के डॉ. सुधीर गुप्ता ने इस तरह के सभी दावों को खारिज किया है. उन्होंने अपने एक ट्वीट पर सीबीआई द्वारा की जा रही मामले की जांच पर विकास सिंह ने कहा था कि इस केस में निर्णय लेने में सीबीआई की देरी से वह हताश हो रहे हैं.

Related Posts