Sushant Case: एसआईटी टीम पर कोरोना का कहर, नहीं हो सकी मैनेजर श्रुति से पूछताछ

ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद एनसीबी (NCB) की कार्रवाई तेज है. एनसीबी ड्रग्स के मामले में अभी तक 15 गिरफ्तारी कर चुकी है, जिनमें रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) भी शामिल हैं.

सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी से आज पूछताछ नहीं हो सकी. उन्हें पूछताछ के लिए एनसीबी ने समन जरूर भेजा था लेकिन एनसीबी की टीम के एक सदस्य की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद श्रुति से पूछताछ नहीं की गई.

एनसीबी के उप निदेशक के.पी.एस. मल्होत्रा ने एक बयान में कहा, “एनसीबी एसआईटी टीम का एक सदस्य जांच में कोविड-19 पॉजिटिव निकला.
मल्होत्रा ने कहा, एहतियात के मद्देनजर एसआईटी के अन्य सदस्यों की भी जांच करायी जाएगी और सभी निर्धारित प्रोटोकॉल का पालन किया जाएगा.

उन्होंने कहा, “एनसीबी ने श्रुति मोदी को वापस भेज दिया है, जो आज सुबह जांच में शामिल हुई थी.” श्रुति मोदी को जांच में शामिल होने के लिए एनसीबी ने मंगलवार को तलब किया था. श्रुति मोदी के अलावा, सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा को भी एजेंसी द्वारा तलब किया गया था.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स एंगल मामले में एनसीबी अब तक डेढ़ दर्जन से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और कई अन्य को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है.

एनसीबी ने शोविक, मिरांडा और कई अन्य लोगों के कथित ड्रग चैट के बाद प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अनुरोध पर मामला दर्ज किया था. सुशांत 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने मोंट ब्लैंक अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. सीबीआई और ईडी के अलावा, एनसीबी सुशांत की मौत के मामले की जांच करने वाली तीसरी एजेंसी है.

यहां पढ़ें पल-पल के अपडेट्स सबसे पहले

Picture

नहीं हो सकी श्रुति से पूछताछ

16/09/2020,2:40PM

सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी के बुधवार को पूछताछ के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के सामने पेश होने के कुछ घंटे बाद, उन्हें वापस भेज दिया गया. ऐसा टीम के अधिकारियों में से एक के कोरोना पॉजिटिव निकलने के कारण किया गया. एनसीबी के उप निदेशक के.पी.एस. मल्होत्रा ने एक बयान में कहा, “एनसीबी एसआईटी टीम का एक सदस्य जांच में कोविड-19 पॉजिटिव निकला. एंटीजन टेस्ट रिपोर्ट अभी एनसीबी को मिली.”

Picture

रिमांड लेने निकली एनसीबी की टीम

16/09/2020,1:01PM

एनसीबी की टीम आरोपी करमजीत, ड्वेन और अंकुश अनरेजा को सेशन कोर्ट ले जाने के लिए निकली. आज इन आरोपीयों की पेशी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए नहीं होगी. कोर्ट के सामने रिमांड के लिए पेश किया जाएगा.

Picture

अब तक 18 लोग गिरफ्तार

16/09/2020,12:56PM

एनसीबी ड्रग्स के मामले में अभी तक 18 गिरफ्तारी कर चुकी है, जिनमें रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) उनके भाई शोविक और सुशांत से जुड़े अन्य लोग और ड्रग्स पैडलर भी शामिल हैं.

Picture

जांच टीम पर कोरोना का कहर

16/09/2020,12:19PM

सुशांत केस की जांच कर रही टीम के एक मेंबर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, इसलिए दूसरे सदस्यों पर भी कोरोना का खतरा मंडरा रहा है. सूत्रों ने बताया है कि जया शाह को प्रोटोकॉल के हिसाब से समन भेजा जाएगा.

Picture

एनसीबी ने श्रुति मोदी को पूछताछ के लिए बुलाया

16/09/2020,11:49AM

एनसीबी ने दिवंगत अभिनेता की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी को आज पूछताछ के लिए बुलाया है. दोनों से सुशांत और उनकी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के नशीली दवाओं के उपयोग और डिलीवरी के बारे में पूछताछ की जाएगी.

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को तीन महीने बीत चुके हैं. सीबीआई (Central Bureau of Investigation), एनसीबी (Narcotics Control Bureau) और ईडी (Enforcement Directorate) तीनों ही जांच एजेंसियां इस मामले की तह तक जाने के लिए हर प्रकार से छानबीन कर रही हैं.

सीबीआई लगातार सुशांत से जुड़े लोगों से पूछताछ कर रही है, तो वहीं ईडी मनी लॉन्ड्रिंग का एंगल तलाशने में जुटी है. इस बीच इस केस में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद एनसीबी की कार्रवाई तेज है.

Related Posts