Shocking : ‘हां, सुशांत की हत्या हुई है’, सीबीआई क्यों नहीं कर रही खुलासा – विकास सिंह

विकास सिंह ने एम्स के इस डॉक्टर का नाम लिए बिना कहा कि उन्होंने साफ कर दिया है कि सुशांत को मारा गया है. लेकिन सीबीआई ने अभी तक इस मामले की जांच को उस तरह से नहीं किया है जिसके लिए एजेंसी को जाना जाता है.

  • TV9 Digital
  • Publish Date - 8:05 pm, Fri, 25 September 20

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनके परिवार का गुस्सा बढ़ता जा रहा है. परिवार को अब लगने लगा है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच भटक गई है. ये कहना है सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह का.

विकास सिंह ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इस बात पर फिर से जोर दिया कि उनको एम्स की टीम के एक डॉक्टर ने बताया है कि सुशांत की  गला घोंटकर हत्या की गई थी. उसने आत्महत्या नहीं की. सुशांत की बहन मीतू ने जो फोटोग्राफ्स लिए उनमें सुशांत का गला घोंटने के निशान साफ हैं.

विकास सिंह ने एम्स के इस डॉक्टर का नाम लिए बिना कहा कि उन्होंने साफ कर दिया है कि सुशांत को मारा गया है. लेकिन सीबीआई ने अभी तक इस मामले की जांच को उस तरह से नहीं किया है जिसके लिए एजेंसी को जाना जाता है. सीबीआई का ये केस अब एनसीबी के आने के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स का केस बन गया है.

सितारों की परेड हो रही है लेकिन ये अभी तक साफ नहीं है कि सुशांत की मौत की जांच कहां तक पहुंची है. सीबीआई ने अभी तक कोई प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इस केस की जांच के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है. सीबीआई को दिल्ली में एम्स की टीम के साथ मीटिंग करनी थी लेकिन एजेंसी ने अभी तक ये मीटिंग भी नहीं की है.

जो इस बात का साफ संकेत है कि सीबीआई अब मुंबई पुलिस की तरह की केस को लटका रही है. रिया चक्रवर्ती को सुशांत की मौत के लिए जिम्मेदार बताने की बजाय उसे ड्रग्स के केस में जेल में भेजा है.

[ यह भी पढ़ें : “विघ्नहर्ता गणेश” शो की नई पार्वती होंगी मदिराक्षी मुंडले, आकांक्षा पुरी को किया रिप्लेस ]

विकास सिंह का साफ कहना है कि परिवार अब सीबीआई की जांच से खुश नहीं है अगर इसे उन्हें संजीदगी से करना है तो वो जल्द से जल्द सुशांत की हत्या के मामले में अपनी जांच का खुलासा करे.