सुशांत की आखिरी फिल्म ‘Dil Bechara’ का ट्रेलर रिलीज़, फैंस को भावुक कर रही ट्रैजिक लव स्टोरी

यह ट्रैजिक लव स्टोरी एक यंग कपल की कहानी है जो कैंसर से पीड़ित हैं. ‘Dil Bechara’ के ट्रेलर (trailer) को अब तक 4,84,833 लोगों ने देखा है और 4.9 लाख लोगों ने इसे पसंद किया है.
Sushant Singh last film Dil Bechara trailer released today, सुशांत की आखिरी फिल्म ‘Dil Bechara’ का ट्रेलर रिलीज़, फैंस को भावुक कर रही ट्रैजिक लव स्टोरी

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर सोमवार को रिलीज कर दिया गया है. सुशांत के सुसाइड कर लेने के बाद लाखों-करोड़ों फैंस फिल्म ‘दिल बेचारा’ (Dil Bechara) का ट्रेलर देखकर भावुक हैं. यह फिल्म 2014 में आयी हॉलीवुड फिल्म ‘The Fault in our Stars’ का ऑफिशियल रीमेक है. जाने-माने कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा की इस फिल्म में सुशांत के साथ एक्‍ट्रेस संजना सांघी (Sanjana Sanghi) ने काम किया है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देते हुए यह फिल्म सबको मुफ्त में दिखाई जाएगी

यह ट्रैजिक लव स्टोरी एक नौजवान कपल की कहानी है जो कैंसर से पीड़ित हैं. संगीत और सिनेमा के लिए उनका प्यार उन दोनों को एक दूसरे के करीब ले आता है. फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग पेरिस में भी हुई है. यह 24 जुलाई को OTT प्लेटफॉर्म डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी. इस फिल्म को देखने के लिए किसी तरह के सब्सक्रिप्शन की जरूरत नहीं होगी. सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देते हुए यह फिल्म सबको मुफ्त में दिखाई जाएगी.

फिल्म के ट्रेलर को 4.9 लाख लोगों ने पसंद किया है

फिल्म के ट्रेलर को खबर लिखे जाने तक 4,84,833 लोगों ने देखा है और 4.9 लाख लोगों ने इसे पसंद किया है. सुशांत को आखिरी बार स्क्रीन पर देखते हुए लोग काफी भावुक हो रहे हैं.सोशल मीडिया पर लोग ‘दिल बेचारा‘ के पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म को लेकर अपनी दीवानगी और सपोर्ट लगातार जाहिर कर रहे हैं. ट्विटर पर #DilBecharaTrailer खूब ट्रेंड कर रहा है.

सुशांत ने  दिल बेचारा की स्क्रिप्ट सुने बिना ही फिल्म के लिए हां कर दी थी

दिल बेचारा के बारे में बात करते हुए फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने बताया कि,’सुशांत ने मुझसे वादा किया था की जब भी मैं अपनी पहली फिल्म बनाऊंगा, वह उसमे लीड रोल करेगा. जब मैंने उसे दिल बेचारा के लिए बात की तो उसने बिना स्क्रिप्ट पढ़े तुरंत हां कर दी. सुशांत मुझे किसी भी सीन को बेहतर बनाने के भी सुझाव देता रहता था. हमारा एक दूसरे के साथ ऐसा मजबूत रिश्ता था.’

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts