एक्टर राजकुमार राव के साथ सुशांत की थी अच्छी दोस्ती, बहन कीर्ति ने शेयर किया वीडियो

मल्लिका ने एक तस्वीर साझा की है, जिसमें सुशांत अपनी बहन श्वेता सिंह कीर्ति के साथ कार की पीछे वाली सीट पर बैठे नजर आ रहे हैं.

एक तरफ जहां सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले से जुड़े हर पहलू की जांच करने में जुटी है तो वहीं सुशांत की भांजी मल्लिका सिंह ने इंस्टाग्राम स्टोरीज में साझा किए अपने नए पोस्ट में मामा के प्रशंसकों से एकजुट रहने की अपील की है. मल्लिका ने एक तस्वीर साझा की है, जिसमें सुशांत अपनी बहन श्वेता सिंह कीर्ति के साथ कार की पीछे वाली सीट पर बैठे नजर आ रहे हैं.

तस्वीर को कैप्शन देते हुए मल्लिका ने लिखा, “#WeStayUnited4SSR.”

श्वेता इससे पहले, सुशांत के साथ एक वीडियो साझा कर चुकी हैं, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, “दिल को पिघला देने वाली मुस्कान है.”

View this post on Instagram

What A Heartwarming Smile ❤️

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on

श्वेता ने इंस्टाग्राम पर अभिनेता राजकुमार के साथ सुशांत का एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें राजकुमार माइक पर बात करते हुए, जबकि सुशांत बच्चों की तरह हंसते हुए नजर आ रहे हैं.

सुशांत 14 जून को मुंबई के बांद्रा में स्थित अपने घर पर मृत पाए गए थे. उनकी मौत के मामले के मुख्य आरोपी उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती से फिलहाल पूछताछ की जा रही है.मामले की जांच सीबीआई, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो और प्रवर्तन निदेशालय द्वारा की जा रही है.

Related Posts