सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया से लिया ब्रेक, दर्द से उबरने की दी दुहाई

कीर्ति अपने दिवंगत भाई को न्याय दिलाने के लिए पूरा अभियान चलाए हुई थीं. उन्होंने पीएम मोदी से लेकर सोशल मीडिया पर सीबीआई जांच की अपील की थी. उनकी बेटी भी अपने मामा की याद में कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अगले 10 दिनों के लिए सोशल मीडिया से दूरी बनाने की घोषणा की है. उन्होंने कहा कि वह इस दौरान ध्यान और प्रार्थना करेंगी और उन्हें दर्द से उबरने के लिए कुछ समय चाहिए. श्वेता ने इंस्टाग्राम पर सुशांत के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की.

जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “आप कितना भी मजबूत रहने की कोशिश करो, लेकिन एक समय यह दर्द हावी हो जाता है कि भाई तो है ही नहीं. मैं उसे कभी छू नहीं पाऊंगी या फिर हंसते हुए कभी नहीं देख पाऊंगी.”

सुशांत की याद में फैंस ने लगाए एक लाख से ज्यादा पौधे, बहन श्वेता ने पूरा किया भाई का 11वां सपना

उन्होंने कहा, “मुझे नहीं पता इस दर्द से उबरने में कितना समय लगेगा. मैंने 10 दिनों तक ऑनलाइन नहीं रहने का और ध्यान और प्रार्थना करने का फैसला किया है. वास्तव में मुझे इस दर्द से उबरने की जरूरत है.”

कीर्ति अपने दिवंगत भाई को न्याय दिलाने के लिए पूरा अभियान चलाए हुई थीं. उन्होंने पीएम मोदी से लेकर सोशल मीडिया पर सीबीआई जांच की अपील की थी. उनकी बेटी भी अपने मामा की याद में कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं. फिलहाल श्वेता के सोशल प्लेटफॉर्म से दूरी बनाने के बाद हो सकता है कि सुशांत के फैंस को थोड़ा झटका जरूर लगे क्योंकि वो अपने भाई की थ्रोबैक फोटोग्राफ्स शेयर करती रही हैं.

Related Posts