सुशांत की बहन मीतू हुईं भावुक, कहा- बर्दाश्त नहीं कर पा रही भाई और मां को खोने का दर्द

सुशांत की (Sushant Singh Rajput Death) मौत के बाद से ही उनका परिवार और अभिनेता के करीबी दोस्त उनके लिए न्याय की गुहार लगा रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बड़ी बहन मीतू सिंह (Meetu) ने अपने दिवंगत भाई और दिवंगत मां की एक पेंटिंग सोशल मीडिया पर शेयर की, जिसमें उन्होंने भाई और मां को खोने का दर्द बयान किया है. मीतू ने शुक्रवार को अपने अनवैरिफाइड ट्विटर अकाउंट से सुशांत के फैन द्वारा बनाई गई एक पेंटिंग साझा की, जिसमें सुशांत अपनी मां से हाथ जोड़कर आशीष लेते दिखाई दे रहे हैं.

यह तस्वीर साझा करते हुए मीतू सिंह ने लिखा, “मेरी मां मेरी ऊर्जा थी. मेरा भाई मेरा गर्व था. मैंने उन दोनों को बहुत जल्दी खो दिया. मैं दिल दहलाने वाले इस दर्द को बर्दाश्त नहीं कर पा रही हूं.”

ये भी पढ़ें- बिग बी के फैंस का इंतजार हुआ खत्म, 28 सितंबर को टेलीकास्ट होगा ‘केबीसी 12’

भाई के अधूरे सपनों का पूरा कर रही बहन

सुशांत की मौत के बाद से ही उनका परिवार और अभिनेता के करीबी दोस्त उनके लिए न्याय की गुहार लगा रहे हैं. वहीं सुशांत की बहन श्वेता कीर्ति सिंह अपने भाई के अधूरे सपनों का पूरा करने में लगी हैं. हाल ही में श्वेता ने सुशांत का 11वां सपना पूरा किया था. अभिनेता का 11वां सपना था कि वो एक हजार पेड़ लगाएं. श्वेता ने सोशल मीडिया पर कैंपेन चलाया और दुनिया भर में अभिनेता के लिए एक लाख से ज्यादा पौधे लगाए गए. इसकी जानकारी श्वेता ने अपने सोशल मीडिया के जरिए दी थी.

जांच में जुटी देश की तीन बड़ी एजेंसी

34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को अपने मुंबई वाले फ्लैट में मृत पाए गए थे. मुंबई पुलिस के मुताबिक, सुशांत नवंबर 2019 से डिप्रेशन में थे और मुंबई के ही एक डॉक्टर से उनका ​इलाज चल रहा था. हालांकि जबसे सुशांत की मौत का मामला सीबीआई, एनसीबी और ईडी के हाथों में गया है, तबसे नई-नई बातें सामने आईं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 14 : ना डबल बेड, ना फिजिकल टास्क, इस बार बिग बॉस का होगा अलग अंदाज

देश की तीन बड़ी जांच एजेंसीज इस केस को हैंडल कर रही हैं. वहीं इस केस में ड्रेग मामले में एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया है. रिया के अलावा उनके भाई शोविक और सुशांत के हाउस हेल्प और मैनेजर को भी ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है. ड्रग्स मामले में अभी तक एनसीबी ने करीब 18 गिरफ्तारी कर चुका है.

Related Posts