रिया-सुशांत Whatsapp Chat खुलासे पर भड़कीं श्वेता, काम्या पंजाबी बोलीं- भाई बहन में होते रहते हैं झगड़े

हाल ही में रिया (Rhea Chakraborty) ने खुलासा किया था कि सुशांत (Sushant Singh Rajput) और उनकी बहन प्रियंका (Priyanka) के बीच कुछ भी सही नहीं चल रहा था.
shweta reply to rhea chakraborty, रिया-सुशांत Whatsapp Chat खुलासे पर भड़कीं श्वेता, काम्या पंजाबी बोलीं- भाई बहन में होते रहते हैं झगड़े

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में प्राइम सस्पेक्ट रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने हाल ही में खुलासा किया था, कि सुशांत और उनकी बहन प्रियंका (Priyanka) के बीच कुछ भी सही नहीं चल रहा था. रिया चक्रवर्ती ने यह दावा एक चैट को पब्लिक करते हुए किया था. रिया के इन दावों को लेकर अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

बहन प्रियंका के सबसे करीब थे सुशांत

श्वेता ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें सुशांत एक इंटरव्यू में अपनी बहन श्वेता को लेकर अपने बॉन्ड के बारे में बात कर रहे हैं.  इस वीडियो को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा, “वह अपनी बहन प्रियंका (सोनू दी) के बहुत करीब थे, क्योंकि वह उनसे मिलती रहती थीं.”

जो वीडियो श्वेता ने शेयर किया उसमें सुशांत ने कहा कि सभी से करीब हूं, लेकिन मेरी एक बहन के मैं सबसे करीब हूं, क्योंकि वो मुझसे मिलती रहती है. उन्होंने कहा कि बहन प्रियंका के साथ उनका पवित्र रिश्ता है.

इस वीडियो के अलावा श्वेता ने सुशांत और अपने पिता की एक फोटो भी शेयर की, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “हमारे पिता… वो व्यक्ति हैं, जिनसे हमने सीखा, कैसे लड़ना चाहिए? कैसे पॉजिटिव रहना चाहिए? वो हमारी ताकत और गर्व हैं.”

काम्या बोलीं- इससे क्या साबित करना चाहती हैं रिया

श्वेता ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने भी रिया चक्रवर्ती पर एक ट्वीट के जरिए निशाना साधा है. काम्या पंजाबी ने ट्वीट में लिखा, “वह इसके साथ क्या साबित करना चाह रही हैं? भाई-बहन में झगड़े होते रहते हैं, कोई बड़ी बात नहीं है. और सबसे अहम बात वह आपके साथ रह रहा था, न कि अपनी बहनों के साथ. सभी क्रेडिट कार्ड आपके द्वारा इस्तेमाल किए जाते थे, उसकी बहन ने नहीं.”

shweta reply to rhea chakraborty, रिया-सुशांत Whatsapp Chat खुलासे पर भड़कीं श्वेता, काम्या पंजाबी बोलीं- भाई बहन में होते रहते हैं झगड़े

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts