सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड: पुलिस ने भेजा कंगना को समन, वकील ने कहा- एक्ट्रेस मेल पर देंगी जवाब

कंगना के वकील का कहा है कि सुशांत को लेकर चल रही जांच में वो पूरा सहयोग करना चाहती हैं. मुंबई पुलिस (Mumbai Police) अपने सवालों की लिस्ट भेज दे कंगना उसका जवाब मेल पर दे देंगी.
Kangana Ranaut Summoned, सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड: पुलिस ने भेजा कंगना को समन, वकील ने कहा- एक्ट्रेस मेल पर देंगी जवाब

मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में ऐक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को तलब किया है. कंगना वर्तमान में हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में है, उनको अपना बयान दर्ज करने के लिए बांद्रा पुलिस (Bandra police) के समक्ष उपस्थित होने के लिए कहा गया है.

पुलिस के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई के बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए. 34 वर्षीय अभिनेता की आत्महत्या से मौत हो गई. उनकी मौत के एक दिन बाद, कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत से बात करते हुए दो मिनट का वीडियो जारी किया था और आरोप लगाया था कि वह फिल्म उद्योग में भाई-भतीजावाद का शिकार हैं.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

कंगना रनौत के वकील ने पुष्टि की है कि उनके मुवक्किल को पुलिस से समन मिला है. उन्होंने कहा कि उनकी टीम ने पुलिस को सूचित किया है कि कंगना रनौत 17 मार्च से मनाली में हैं और उन्होंने पुलिस से उस व्यक्ति से पूछताछ करने के लिए राज्य में एक टीम भेजने का अनुरोध किया है.

कंगना के वकील का कहा, सुशांत को लेकर चल रही जांच में वो पूरा सहयोग करना चाहती हैं. मुंबई पुलिस अपने सवालों की लिस्ट भेज दे कंगना उसका जवाब मेल पर दे देंगी. अगर पुलिस को फेस-टू-फेस पूछताछ करनी है तो किसी अधिकारी को मनाली में उनके घर पर भी भेज सकते हैं. साथ ही अगर वीडियो रिकॉर्डिंग का कोई ऑप्शन हो तो पुलिस बताये उसके लिये भी कंगना तैयार हैं. कोरोना के चलते कंगना सफर नहीं कर सकतीं इसलिए वो बांद्रा पुलिस स्टेशन नहीं पहुंच सकतीं.

हालांकि कंगना के इन सुझाव पर अभी तक मुंबई पुलिस ने कुछ तय नहीं किया है.

पुलिस ने मामले में अब तक कुछ बॉलीवुड हस्तियों से पूछताछ की है, जिसमें कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा, यश राज फिल्म्स (YRF) के चेयरमैन आदित्य चोपड़ा, YRF के कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा और फिल्म समीक्षक राजीव मसंद शामिल हैं.

बता दें सुशांत सिंह राजपूत ने 2013 की फिल्म “काई पो चे” से शुरुआत की और कई फिल्में कीं, जिनमें “पीके”, “केदारनाथ”, “सोनचिरैया” और “छिछोरे” शामिल हैं. छिछोरे उनकी आखिरी फिल्मों में से एक थी जिसे व्यापक रूप से सराहा गया. उनके निधन से हिंदी फिल्म उद्योग से जुड़े सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि और आक्रोश का अमहौल फैल गया, जो भाई-भतीजावाद और गुटबंदी के आरोपों से जूझ रहा है.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

Related Posts