तमन्ना को तोहफे में मिला दुनिया का 5वां सबसे बड़ा हीरा, कीमत जान हो जाएंगे हैरान

फिल्म 'साय रा नरसिम्हा रेड्डी' के प्रोड्यूसर की पत्नी उपासना कोनीडेला ने तमन्ना की एक्टिंग से इंप्रेस होकर एक एक्सपेंसिव गिफ्ट दिया है.

यूं तो एक्ट्रेस तमन्ना की ख़ूबसूरती के हज़ारों लोग दीवाने हैं. सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें खूब पसंद की जाती जाती हैं. पर इस बार कुछ ऐसा हुआ है जिससे उनके फैंस जानकार हैरान रह जाएंगे.

तमन्ना को तोहफे में बेशकीमती हीरा मिला है. बताया जा रहा है इसकी कीमत करोड़ों में है. दरअसल हाल ही में तमन्ना की फिल्म आयी है ‘साय रा नरसिम्हा रेड्डी’. इस फिल्म में तमन्ना की एक्टिंग को देखकर हर कोई उनके तारीफों के पुल बांध रहा है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी ताबड़तोड़ कलेक्शन किया है.

प्रोड्यूसर की पत्नी ने दिया गिफ्ट

तमन्ना की एक्टिंग से फिल्म के प्रोड्यूसर रामचरण की पत्नी उपासना कोनीडेला भी काफी प्रभावित हुईं हैं. उन्होंने तमन्ना से इंप्रेस होकर एक एक्सपेंसिव गिफ्ट दिया है.  ये गिफ्ट एक बेशकीमती डायमंड रिंग है. उपासना ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए यह जानकारी दी.

ट्वीट की फोटो

उपासना ने फोटो को कैप्शन दिया- ‘सुपर तमन्ना के लिए मिसेज प्रोड्यूसर की तरफ से एक गिफ्ट. बहुत मिस कर रही हूं, फिर जल्दी मिलना.’ तमन्ना ने उपासना की पोस्ट को रीट्वीट किया.

हालांकि, तमन्ना और उपासना ने डायमंड की कीमत के बारे में कुछ नहीं कहा. लेकिन सोशल मीडिया पर ये बज है कि तमन्ना को जो डायमंड गिफ्ट किया गया है वो दुनिया का पांचवां सबसे बड़ा डायमंड है. इस डायमंड की कीमत तकरीबन दो करोड़ बताई जा रही है.

लक्ष्मी के किरदार में तमन्ना

फिल्म की बात करें तो मूवी में तमन्ना, लक्ष्मी के किरदार में हैं. अंग्रेजों के खिलाफ स्वतंत्रता की लड़ाई में लक्ष्मी, नरसिम्हा की सबसे बड़ी सपोर्टर थीं. इस फिल्‍म को निर्देशक सुरेंद्र रेड्डी ने डायरेक्‍ट किया है और चिरंजीवी के बेटे राम चरण ने इसे प्रोड्यूस किया है. इस फिल्‍म में अमिताभ बच्‍चन भी केमियो करते नजर आए थे.

ये भी पढ़ें-

‘मैं खुद हूं बॉलीवुड’- जानिए किस सवाल पर ये बोले किंग खान

Indian Idol 11 में कंटेस्टेंट ने गाया ऐसा गाना, चिल्लाकर बोले जजेस- भूकंप आ गया, VIDEO