घरेलू हिंसा को करारा जवाब है तापसी का ये नया वीडियो, बोलीं- प्यार थप्पड़ मारने का लाइसेंस है क्या?

वीडियो में आप देखेंगे कि एक फैमिली तापसी यानी पूजा के रिश्ते के लिए आती है. दोनों परिवारों के बीच हंसी-मजाक की बातें चल रही होती हैं. तभी शुरू होती है थप्पड़ की बात और फिर...
Taapsee Pannu Violentine Day Video, घरेलू हिंसा को करारा जवाब है तापसी का ये नया वीडियो, बोलीं- प्यार थप्पड़ मारने का लाइसेंस है क्या?

14 फरवरी को जब देश वेलेंटाइन्स डे यानी प्यार का दिन मनाने में बिजी था, इसी बीच फिल्म ‘थप्पड़’ के निर्माताओं ने इस खास मौके पर एक वीडियो जारी किया. अनुभव सिन्हा की फिल्म ‘थप्पड़’ जिस तरह समाज को आइना दिखाती है, उसी तरह यह वीडियो भी एक बहुत ही स्पेशल मैसेज देता है.

वेलेंटाइन्स डे पर शेयर किए गए इस वीडियो के Valentine Day की जगह Violentine Day नाम दिया गया है. यह नाम घरेलू हिंसा को बयां करता है और यह वीडियो एक तौर घरेलू हिंसा करने वालों पर एक तंज है.

इस वीडियो में तापसी पन्नू को दिखाया गया है. यह वीडियो एक बहुत ही हल्के-फुल्के मजाक के साथ शुरू होता है, लेकिन धीरे-धीरे यह अपने असल मुद्दे पर पहुंचता है कि प्यार का मतलब यह नहीं कि आपको थप्पड़ मारने का लाइसेंस मिल गया है.

वीडियो में आप देखेंगे कि एक फैमिली तापसी यानी पूजा के रिश्ते के लिए आती है. दोनों परिवारों के बीच हंसी-मजाक की बातें चल रही होती हैं. खाने की बातें चल रही होती हैं कि तापसी को देखने आई महिला कहती हैं कि अरे जितना खाना था वो जवानी में खा चुकी अब तो आपकी बेटी की उम्र है खाने की. इसी बीच तापसी के पिता कहते हैं उसे खाने का बहुत शौक है. तभी उसकी मां कहती हैं ये तरह-तरह के खा लेती है.

ओह थप्पड़… उसकी ट्रेनिंग तो बच्चन से ही है

अपने मां-बाप की यह बात सुनकर तापसी अजीब सा रिएक्ट कर ही रही होती हैं कि तब उनके पिता फिर कहते हैं ये मोटे हाथ का, पतले हाथ का…. और लड़के की मां पूछती है और उलटे हाथ का? फिर उसके पिता कहते हैं अरे गीले हाथ का भी खा लेती है. इसी बीच तापसी कहती हैं कि मैं इतनी भी फूडी नहीं हूं. तभी उसके पिता हंसते हुए कहते हैं कि हम थप्पड़ की बात कर रहे हैं. तब तापसी कहती हैं- ओह थप्पड़… उसकी ट्रेनिंग तो बच्चन से ही है.

यह बात सुनकर लड़का रिश्ते के लिए हां कह देता है. तभी तापसी कहती हैं- मैं भी तुमसे शादी करूंगी, लेकिन प्यार नहीं करूंगी. तापसी की यह बात सुनकर लड़का कहता है कि शादी मुझसे करोगी, थप्पड़ मुझसे खाओगी तो प्यार भी तो मुझसे करोगी. तभी पलटकर तापसी लड़के से कहती हैं- पर प्यार में थप्पड़ की कोई जगह नहीं है. प्यार थप्पड़ मारने का लाइसेंस है क्या?

ये भी पढ़ें-    प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने ‘आंख मारे’ पर किया जबरदस्त डांस, Video Viral

Bigg Boss 13 : फिनाले में तड़का, ‘अंग लगा दे’ पर रश्मि और सिद्धार्थ करेंगे रोमांस

Related Posts