अनुराग कश्यप के समर्थन में आईं ये एक्ट्रेस, कहा- तुम सबसे बड़े फेमिनिस्ट हो…

अभिनेत्री पायल घोष द्वारा फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप पर लगाए गए यौन शोषण के आरोपों के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अनुराग के खिलाफ खुलकर सामने आ रहे हैं और गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. हालांकि इस दौरान कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अनुराग कश्यप के समर्थन में आगे आए हैं

अभिनेत्री पायल घोष (Payal Ghosh) द्वारा फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर लगाए गए यौन शोषण के आरोपों के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अनुराग के खिलाफ खुलकर सामने आ रहे हैं और गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. हालांकि इस दौरान कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अनुराग कश्यप के समर्थन में आगे आए हैं. इनमें तापसी पन्नू (Taapsee Pannu), स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) और कनिका ढिल्लों (Kanika Dhillon) जैसे लोगों का नाम शामिल है.

तापसी पन्नू ने पायल घोष का नाम लिए बगैर अपने अंदाज में अनुराग कश्यप का समर्थन क्या है. उन्होंने एक तसवीर पोस्ट की है जिसमें उन्होंने अनुराग के कंधे पर हाथ रखा हुआ है औऱ उनके साथ टहल रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए तापसी ने लिखा, ‘ तुम मेरे दोस्त, सबसे बड़े फेमिनिस्ट हो जिसे मैं जानती हूं. तुम्हारे एक नए आर्ट पीस के सेट पर दोबारा जल्द ही मुलाकात होगी, जिसमें तुम्हारी बनाई दुनिया की महिलाएं कितनी शक्तिशाली और सार्थक होती हैं, ये दिखाया जाता है.’

यह भी पढ़ें: पायल ने अनुराग के साथ घसीटा ऋचा चड्ढा-माही गिल और हुमा कुरैशी का नाम

वहीं अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने भी अनुराग कश्यप का समर्थन किया है. उन्होंने उनका समर्थन करते हुए उन ट्वीट्स को रीट्वीट किया है जिसमें अनुराग ने खुद पर लगे आरोपों को बेबुनियाद बताया है. वहीं उन्होंने अनुराग कश्यप का एक वीडियो भी शेयर किया है और लिखा है, ‘CONSEQUENCES.. आ गए’.

यह भी पढ़ें: सुशांत के साथ काम नहीं करना चाहती थीं परिणीति, अनुराग कश्यप का दावा

इसके अलावा कनिका ढिल्लों ने भी अनुराग का समर्थन किया है. एक यूजर  का ट्वीट रिट्वीट करते हुए कनिका ने कहा, तर्क, कॉमसेंस संवेदनशीलता पार करके हम सिर्फ़ बेवकूफी तक पहुंच सकते हैं. किसी का भी नाम (औरत या मर्द)कहीं घसीटने से पहले या उसे मुजरिम करार करने से पहले हम तथ्य या सत्य क्या है- पता लगाना भी भूल गए हैं! सज़ा कीये की मिलनी चाहिए सिर्फ़ किसी के कहे की नहीं!

क्या था पायल घोष का आरोप?

पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए हैं. पायल ने शनिवार को ट्वीट करते हुए लिखा था- ‘अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की और काफी बुरा बर्ताव किया.” इसके बाद उन्होंने पीएम मोदी और पीएमओ को टैग करते हुए अपनी सुरक्षा की भी मांग की. पायल ने अपने ट्वीट में आगे लिखा- ”कृपया इस पर एक्शन लें और देश को दिखाएं इस क्रिएटिव शख्स के पीछे छिपा शैतान. मुझे पता है कि ये मुझे नुकसान पहुंचा सकता है और मेरी सुरक्षा खतरे में हैं. प्लीज मेरी मदद कीजिए.”

इससे पहले पायल ने अपना एक वीडियो जारी किया था जिसमें उन्होंने अनुराग कश्यप पर काफी गंभीर आरोप लगाए हैं. हालांकि अनुराग कश्यप ने खुद पर लगे यौन शोषण के आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए पायल को मर्यादा में रहने की सलाह दी.

Related Posts