Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: खुल जायेगा टप्पू सेना का राज? कैसे आए टप्पू सेना के पास इतने पैसे ?

शो में जल्द आप देखेंगे की वेंडर के पैसे को ना देते हुए टप्पू सेना भाग गई, हर कोई उनके बारे में चिंतित है. हालांकि, न केवल टप्पू सेना गोकुलधाम लौटने वाली है, उनके पास अब वेंडरों को भुगतान करने के लिए पूरे पैसे भी होंगे

सोनी सब टीवी के मशहूर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में टप्पू सेना फरार हो गयी है, जिसके बाद से पूरी गोकुलधाम सोसायटी उन्हें ढूंढ रही है. वैसे देखा जाए तो जेठालाल और गोकुलधाम वासियों के लिए ये अब आम बात हो गयी है. आए दिन टप्पू सेना की वजह से गोकुलधाम वासियों को कोई न कोई परेशानी का सामना ही करना पड़ता है.

शो में जल्द आप देखेंगे की वेंडर के पैसे को ना देते हुए टप्पू सेना भाग गई, हर कोई उनके बारे में चिंतित है. हालांकि, न केवल टप्पू सेना गोकुलधाम लौटने वाली है, उनके पास अब वेंडरों को भुगतान करने के लिए पूरे पैसे भी होंगे. जी हां गायब हुई टप्पू सेना अब लौटने वाली है और वो भी पैसों के साथ और ये पैसे डॉलर्स में होंगे. दरअसल, हाल ही में टप्पू सेना के खिलाफ हुई थी पुलिस कंप्लेंट हो गई थी. जिसके बाद पुलिस उन्हें पकड़ने भी आई थी. लेकिन अब उनके पैसे इतने पैसे देख वो पुलिस से तो बच ही जाएंगे.

टप्पू सेना की एक मुसीबत भले ही खत्म हो गयी हो पर अब लेकिन अब उन्हें मिलकर अपने परिवार वालों को उनके सवालों के जवाब देने हैं. चिंता का दूसरा कारण ये है कि ये सारे पैसे डॉलर्स में हैं. जैसा कि हम सब जानते हैं कि टप्पू सेना कभी कोई गलत काम नहीं करती है. लेकिन अब जेठालाल और उनके बाबूजी को ये नहीं समझ आ रहा है कि इतने पैसे इनके पास आए कहा से ? आखिर क्या है इसका राज. अगर आपको इसके बारे में कोई भी जानकारी हो तो कमेंट सेक्शन में हमें बताना न भूले.

[ यह भी पढ़ें : Nishabdham Trailer: आर माधवन और अनुष्का शेट्टी की थ्रिलर फिल्म ‘निशब्दम’ का डरावाना ट्रेलर रिलीज, देखिए ]

Related Posts