‘दे दे प्यार दे’ नहीं है रोमांटिक-कॉमेडी, जानें फिल्म को लेकर क्या कहतीं हैं तब्बू?

यह फिल्म लोगों के आपसी संबंधों की जटिलताओं को दर्शाती है. फिल्म में यह भी बताया गया है कि अलग-अलग उम्र के लोग अपनी जिंदगी को कैसे जीते हैं.

मुंबई: फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ का ट्रेलर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है. वहीं इस फिल्म को लेकर राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री तब्बू का कहना है कि यह फिल्म केवल एक रोमांटिक कॉमेडी ही नहीं है.

तब्बू ने कहा, ‘दे दे प्यार दे’ सिर्फ एक रोम-कॉम (रोमांस-कॉमेडी) नहीं है, बल्कि मानवीय प्रकृति से संबंधित गहरे और गंभीर मुद्दों को उजागर करने वाली एक फिल्म है. इसके आगे उन्होंने कहा, “मैंने इससे पहले कभी ऐसा किरदार नहीं निभाया है, इसलिए फिल्म को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं.”

तब्बू ने कहा, “इस फिल्म की कहानी असाधारण है, जो एक अनोखे और मजेदार प्रेम-संबंध को हल्के-फुल्के अंदाज में बयां करती है. इस फिल्म की इसी खासियत ने मुझे फिल्म के लिए तुरंत हां कहने के लिए मजबूर कर दिया.”

अभिनेत्री ने आगे कहा, “इसे हास्यजनक तौर पर पेश किया गया है और हंसी अनिवार्य रूप से दर्शकों को फिल्म से जोड़कर रखती है, लेकिन इसके साथ ही यह फिल्म मानवीय प्रकृति से संबंधित गहरे और गंभीर मुद्दे भी उठाती है. यह लोगों के आपसी संबंधों की जटिलताओं को भी दर्शाती है. फिल्म में यह भी बताया गया है कि अलग-अलग उम्र के लोग अपनी जिंदगी को कैसे जीते हैं.”

बता दें कि फिल्म में तब्बू के अलावा अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. ‘दे दे प्यार दे’ 17 मई को रिलीज होगी.