‘छपाक’ पर भारी पड़ी ‘तानाजी : द अनसंग वॉरियर’, जानें ओपनिंग डे पर कमाए कितने करोड़

साउथ इंडिया में 'तानाजी' और 'छपाक' दोनों ही कुछ खास कमाल नहीं कर पाईं, क्योंकि एक दिन पहले यानि 9 जनवरी को सुपरस्टार रजनीकांत स्टारर मूवी 'दरबार' रिलीज हुई है.

इन दिनों सिल्वर स्क्रीन पर कल रिलीज हुई फिल्म ‘तानाजी : द अनसंग वॉरियर’ और ‘छपाक’ की खूब चर्चा है. दोनों ही फिल्मों की रिलीज क्लैश हुई है. वैसे तो लोगों को दोनों ही फिल्में काफी पसंद आई हैं, लेकिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में ‘तानाजी’ ने बाजी मार ली है.

अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान स्टारर फिल्म ‘तानाजी : द अनसंग वॉरियर’ ने ओपनिंड डे पर अनुमानित 16 करोड़ रुपए का कारोबार किया है. इस फिल्म ने महाराष्ट्र समेत उत्तर और पूर्वी भारत में अच्छा प्रदर्शन किया है.

हालांकि साउथ इंडिया में ‘तानाजी’ और ‘छपाक’ दोनों ही कुछ खास कमाल नहीं कर पाईं, क्योंकि एक दिन पहले यानि 9 जनवरी को सुपरस्टार रजनीकांत स्टारर मूवी ‘दरबार’ रिलीज हुई है. रजनीकांत को लेकर साउथ ही नहीं बल्कि अन्य जगहों के लोग भी क्रेजी हैं. ऐसे में उनकी फिल्म के आगे किसी अन्य फिल्म का चलना संभव ही नहीं है.

वहीं ‘छपाक’ की बात करें तो दीपिका पादुकोण स्टारर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल करके नहीं दिखा पाई. रिलीज के पहले दिन फिल्म ने अनुमानित करीब 5 करोड़ रुपए का कारोबार किया. हालांकि फिल्म ट्रेड एनालिस्ट्स का कहना है कि वीकेंड पर यह फिल्म अच्छी कमाई कर सकती है.

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ जैसे राज्यों में फिल्म को पहले ही टैक्स फ्री कर दिया गया, लेकिन फिर भी फिल्म को लेकर लोगों के बीच कुछ ज्यादा उत्साह दिखाई नहीं दी. ऐसा भी कहा जा रहा है कि दीपिका का जेएनयू जाना फिल्म पर असर नहीं डालेगा लेकिन उनके ऐसा करने के बाद हो रहे विरोध का इस पर काफी असर पड़ेगा.

 

ये भी पढ़ें-  Video : फैन ने की सारा अली खान का हाथ चूमने की कोशिश, एक्ट्रेस ने दिया ये रिएक्शन

फिल्म ‘छपाक’ के विरोध में तानाजी की फ्री टिकट बांट रहे थे हिंदू एक्टिविस्ट, पुलिस ने किया गिरफ्तार