‘Tanhaji: The Unsung Warrior’ : 11 साल बाद स्क्रीन शेयर कर रहे काजोल और अजय देवगन, नया पोस्टर रिलीज

यह फिल्म अजय देवगन की 100वीं फिल्म है, जिसे लेकर अभिनेता काफी उत्साहित हैं. ओम राउत द्वारा निर्देशित यह फिल्म 10 जनवरी, 2020 को रिलीज होगी.

अभिनेता अजय देवगन बहुत ही अच्छे से जानते हैं कि फैंस के बीच अपनी फिल्म को लेकर उनकी उत्साह को कैसे बढ़ाना है. अपनी आगामी फिल्म ‘Tanhaji: The Unsung Warrior’ में अपने फर्स्ट लुक को रिलीज करने के बाद उन्होंने अभिनेता सैफ अली खान का पोस्टर जारी किया था.

सैफ अली खान इस फिल्म में उदय भान के किरदार में नजर आएंगे. इसके बाद उन्होंने छत्रपति शिवाजी महाराज के रूप में शरद केलकर, ल्यूक केनी को औरंगजेब के रूप में और पद्मावती राव को जीजाबाई के रूप में दिखाया था. अजय देवगन ने एक बाद एक फिल्म के सबसे बहुप्रतीक्षित चरित्र का खुलासा किया और अब उन्होंने फिल्म में काजोल का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया है.

काजोल फिल्म में सावित्रीबाई मालुसरे के रूप अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी. काजोल, सावित्रीबाई के लुक में बहुत ही सुंदर लग रही हैं. इस लुक को देखकर ऐसा लग रहा है कि काजोल ऑन स्क्रीन सावित्रीबाई के किरदार में एकदम परफेक्ट लगेंगी.

काजोल के फर्स्ट लुक पोस्टर को रिलीज करते हुए अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, “सावित्रीबाई मालुसरे- तानाजी के साहस का सहारा और उनके बल की शक्ति.”

इस फिल्म की सबसे खास बात यह है कि 11 साल के बाद अजय देवगन अपनी प्यारी सी पत्नी काजोल के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. यह फिल्म अजय देवगन की 100वीं फिल्म है, जिसे लेकर अभिनेता काफी उत्साहित हैं. ओम राउत द्वारा निर्देशित यह फिल्म 10 जनवरी, 2020 को रिलीज होगी.

 

ये भी पढ़ें-  फिर ट्रोल हुईं इंटरनेट सेंसेशन रानू मंडल, सिंगर के मेकअप पर यूं मीम बनाकर लोग ले रहे मजे

मम्मी-पापा के साथ मलाइका अरोड़ा ने उठाया ऑटो राइड का लुत्फ, तस्वीरें वायरल