तानाजी: द अनसंग वॉरियर यूपी में टैक्‍स फ्री, अजय देवगन ने अदा किया CM योगी का शुक्रिया

अजय देवगन ने इस फिल्म को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अनुरोध किया था.
Tanhaji the unsung warrior tax free, तानाजी: द अनसंग वॉरियर यूपी में टैक्‍स फ्री, अजय देवगन ने अदा किया CM योगी का शुक्रिया

अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान स्टारर पीरियड ड्रामा फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ को उत्‍तर प्रदेश में टैक्‍स फ्री कर दिया गया है. यह फ‍िल्‍म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई कर रही है. फिल्म ने महज तीन दिन में ही 61.75 करोड़ रुपए की कमाई की है.

इस फिल्म की टक्कर दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ से थी. दोनों ही फिल्में एक ही दिन रिलीज हुई थीं. ‘छपाक’ कई राज्यों में टैक्स फ्री भी हो गई थी. जिसके बाद से ‘तानाजी’ को भी टैक्स फ्री करने की मांग उठ रही थी.

आखिरकार अब उत्तर प्रदेश सरकार ने ‘तानाजी’ को टैक्स फ्री करने का निर्णय लिया है. अजय देवगन ने इस फिल्म को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अनुरोध किया था, जिसके बाद योगी आदित्यनाथ इस फिल्म को टैक्स फ्री करने का फैसला किया है.

अजय देवगन ने उनकी फिल्म को यूपी में टैक्स फ्री करने के लिए योगी आदित्यनाथ का आभार जताया है. उन्होंने ट्ववीट करते हुए लिखा- ‘शुक्रिया श्री योगी आदित्यनाथजी तानाजी: द अनसंग वॉरियर को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री करने के लिए’. अजय ने आगे लिखा सर यदि आप हमारी फिल्म देखते हैं तो मुझे बेहद प्रसन्नता होगी.


‘तानाजी’ के टैक्स फ्री होने के बाद अब कयास लगगए जा रहे हैं कि फिल्म की कमाई अब और बढ़ सकती है. अगर फिल्म ऐसे ही बॉक्स ऑफिस पर कमाई करती रही तो ये साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली फिल्म बन जाएगी.

ये भी पढ़ें – JNU जाने वाली दीपिका को रामदेव की सलाह – मेरे जैसा एडवाइजर रख लीजिए  

 कैफी आजमी को जब फिल्म इंडस्ट्री के लोग कहने लगे थे ‘मनहूस,’ पढ़िए कैसे थे गर्दिश के दिन

Related Posts