MeToo: नाना पाटेकर को नहीं मिली है क्लीन चिट, तनुश्री बोलीं- उनकी टीम फैला रही झूठ

तनुश्री ने कहा कि इस केस के गवाहों को नाना के लोगों से धमकियां मिल रही हैं, जिसके कारण वे डरे हुए हैं और आगे आकर अपना बयान दर्ज नहीं करा रहे हैं.
Tanushree Dutta Nana Patekar, MeToo: नाना पाटेकर को नहीं मिली है क्लीन चिट, तनुश्री बोलीं- उनकी टीम फैला रही झूठ

मुंबई: हाल ही में ये खबरें मीडिया की सुर्खियों में थीं कि अभिनेता नाना पाटेकर को यौन शोषण के मामले में क्लीन चिट मिल गई है. वहीं इन खबरों को नाना पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने सिरे से खारिज कर दिया है.

तनुश्री का कहना है कि नाना पाटेकर को कोई क्लीन चिट नहीं मिली है और अभिनेता की टीम इस केस से संबंधित अफवाहें उड़ा रही है.

अपने बयान में तनुश्री ने कहा, “मीडिया में यह गलत खबर चल रही है कि यौन शोषण के केस में पुलिस ने नाना पाटेकर को क्लीन चिट दे दी है. मैं यह स्पष्ट करना चाहूंगी कि मुंबई पुलिस ने ऐसा कोई बयान नहीं दिया और मेरे वकील नितिन सतपुते और मुंबई पुलिस ने इसकी पुष्टि की है कि केस की जांच अभी चल रही है. मेरे वकील सतपुते मेरी ओर से बहुत ही जल्द एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे और इस केस से जुड़ी जानकारी देंगे.”

इसके बाद तनुश्री ने कहा, “हमें यह पता चला है कि इन झूठी अफवाहों को फैलाने के पीछे नाना पाटेकर की पब्लिक रिलेशन टीम जिम्मेदार है, क्योंकि इस समय उन्हें इंडस्ट्री में कहीं भी काम नहीं मिल रहा है. इससे वे इंडस्ट्री में अपनी छवि सुधारने की कोशिश करना चाहते हैं.”

मीडिया से झूठी अफवाहों पर ध्यान न देने की बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा, “मैं मीडिया और लोगों से आग्रह करती हूं कि वे जल्दबाजी में किसी निष्कर्ष पर न पहुंचे और कुछ भी छापने से पहले दोनों पक्ष के तथ्य चेक करें.”

इसके साथ ही तनुश्री ने जांच में देरी होने के पीछे नाना का हाथ बताया. तनुश्री ने कहा कि इस केस के गवाहों को नाना के लोगों से धमकियां मिल रही हैं, जिसके कारण वे डरे हुए हैं और आगे आकर अपना बयान दर्ज नहीं करा रहे हैं.

Related Posts