तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने रचा नया इतिहास, पूरे करने वाला है 3000 एपिसोड्स

इस शो ने हाल ही में अपनी 12 सालो की हास्यमय यात्रा पूरी कर, 13 वें साल में कदम रखा है.  तारक मेहता का उल्टा चश्मा 28 जुलाई, 2008 को पहली बार सब टीवी, सोनी पिक्चर्स नेटवर्क इंडिया पर प्रसारित किया गया था

नीला फिल्म प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत भारत का सबसे लोकप्रिय शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC)’ जल्द ही नया इतिहास रचने वाला है. दो एपिसोड्स के बाद, 24 सितम्बर 2020 को यह शो अपने 3000 एपिसोड्स पूरे करेगा. इस शो ने हाल ही में अपनी 12 सालों की हास्यमय यात्रा पूरी कर, 13 वें साल में कदम रखा है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा 28 जुलाई, 2008 को पहली बार सब टीवी, सोनी पिक्चर्स नेटवर्क इंडिया पर प्रसारित किया गया था. शो के निर्माता असित कुमार मोदी कहते है, “मैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दर्शकों, प्रशंसकों और समर्थकों का दिल से धन्यवाद कहता हूं. शो को मिलने वाली हर एक सफलता सिर्फ हमारे लिए ही नहीं बल्कि पूरे राष्ट्र के लिए गौरव की बात है और इसकी हमें बहुत खुशी है.”

यह भी पढ़ें: ड्रग मामला: दीपिका पादुकोण ही क्यों, अन्य अभिनेताओं का नाम क्यों नहीं आ रहा सामने- नवनीत कौर

उन्होंने कहा, ” हम २4 सितम्बर 2020 को 3000 एपिसोड्स पुरे कर रहे हैं और यह भावना मैं शब्दों में व्यक्त नहीं कर सकता. इन 12 सालों में पहली बार लॉकडाउन के दरम्यान दुर्भाग्यवश शो के प्रसारण को कुछ महीनों के लिए रोकना करना पड़ा था. इस कठिन समय में भी हमारे दर्शकों और शुभचिंतकोने हमारा साथ दिया. अब जब शो वापस शुरू हो गया है, हम हमारी प्रतिबद्धता पर कायम रहकर सामाजिक मूल्यों के साथ शो के माध्यम से हमेशा की तरह खुशी और सकारात्मकता का प्रसार करेंगे.”

यह भी पढ़ें: Unbelievable: टाइगर का पहला गाना हुआ रिलीज, अपनी आवाज से जीता लोगों का दिल

असित कहते है कि,” तीन हज़ार एपिसोड्स पूरा होना बेशक एक बड़ी सफलता है, पर यह काफी नहीं है. हम उसी निष्ठां और उत्साह के साथ अपने दर्शकों का मनोरंजन करेंगे और सामाजिक जागरूकता फैलाएंगे जैसे हम पिछले 12 साल से करते आ रहे हैं. आज तारक मेहता का उल्टा चश्मा पूरी टीम के कड़े श्रम और प्रतिबद्धता के कारण दुनिया का सबसे लंबा चलने वाला डेली फैमिली कॉमेडी शो बन चूका है और इस ऊंचाई तक पहुंचा है. मैं इस शो से जुड़े प्रत्येक व्यक्ति को इस की सफलता में योगदान देने के लिए धन्यवाद देता हूं. “

Related Posts