तेजस्वी प्रकाश और शहीर शेख का रोमांटिक वीडियो जल्द होगा रिलीज

शहीर शेख फिलहाल स्टार प्लस के सीरियल ''यह रिश्ते हैं प्यार के'' में अबीर के किरदार निभा रहे हैं, जहां दर्शक उन्हें खूब पसंद करते हैं. खबर है कि यह शो आने वाले दिनों ऑफ एयर होने वाला है

एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश और शहीर शेख जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं. टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश और हैंडसम हंक शहीर शेख अब ऑनस्क्रीन रोमांस करते दिखाई देंगे. खबरों की माने तो तेजस्वी और शहीर के इस म्यूजिक वीडियो का शूट अब पूरा हो चुका है. मुंबई के मढ़ आयलैंड के एक रिसोर्ट में यह म्यूजिक वीडियो को शूट किया गया है. समन्दर किनारे और रिसोर्ट में काफी खूबसूरत लोकेशंस पर तेजस्वी प्रकाश और शहीर शेख पहली बार एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे. तेजस्वी और शहीर के साथ फिल्माया गया ये गाना उनके फैंस के लिए कोई तोहफे से कम नहीं होगा.

शहीर शेख फिलहाल स्टार प्लस के सीरियल ”यह रिश्ते हैं प्यार के” में अबीर के किरदार निभा रहे हैं, जहां दर्शक उन्हें खूब पसंद करते हैं. खबर है कि यह शो आने वाले दिनों ऑफ एयर होने वाला है. वैसे तो शहीर शेख की फैन फॉलोइंग बहुत बड़ी है, जहां लड़कियां उन्हें खूब पसंद करती हैं. सीरियल के बंद होने के खबर आने के बाद से उनके फैन्स के बीच मायूसी का माहौल है. शहीर ने इस खबर को अपने फैन्स के साथ साझा करते हुए लिखा था “ हमें नहीं पता कि भविष्य में क्या है. इसके बारे में कुछ कह नहीं सकते, यह अज्ञात है और यही बात इस सफर को रोमांचक बनाती है.”

[ यह भी पढ़ें : Photos: संजय दत्त ने दुबई में बच्चों के साथ की खूब मस्ती, जमकर ली सेल्फी, यहां देखिए ]

एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश की बात करें तो तेजस्वी कलर्स टीवी के “खतरों के खिलाडी” में काफी शानदार काम करती हुई नजर आईं थी. शो खतरों के खिलाडी तेजस्वी के लिए काफी लकी साबित हुआ, क्योंकि शो के होस्ट रोहित शेट्टी ने अब उन्हें फिल्म भी ऑफर की है. इस बारें में तेजस्वी ने खुद अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए बताया है. इस पोस्ट में तेजस्वी ने लिखा ”मैं बहुत प्राउड और लकी हूं कि रोहित शेट्टी सर मेरे मेंटर बने. मुझे रोहित शेट्टी की पहली मराठी फिल्म में लीड एक्ट्रेस बनने का मौका मिला.”

Related Posts