कोविड-19 की चपेट में कई टीवी सेलिब्रिटी, अब मोहित और नवीना हुए संक्रमित

मोहित कुमार (Mohit Kumar) के साथ-साथ 'इश्कबाज़' फेम एक्ट्रेस नवीना बोले (Navina Bole) की कोरोनावायरस (Coronavirus) रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है.

Mohit Kumar, Navina Bole, Entertainment News, TV News

सोनी लिव के सीरियल ‘एक दूजे के वास्ते 2’ में श्रवण का किरदार निभाने वाले एक्टर मोहित कुमार (Mohit Kumar) को कोरोनावायरस (Coronavirus) हो गया है. कोरोनावायरस अपना जाल तेज़ी से फैलाता जा रहा है. जितने लोग इस महामारी से लड़के ठीक हो रहे हैं, उतने ही लोग हर दिन इस महामारी का शिकार भी हो रहे हैं. सूत्रों की माने तो मोहित फिलहाल क्वारंटीन में हैं.

मोहित कुमार के साथ-साथ ‘इश्कबाज़’ फेम एक्ट्रेस नवीना बोले (Navina Bole) की कोरोनावायरस रिपोर्ट्स भी पॉजिटिव आई है. नवीना ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल के जरिये अपने फैंस को इस बारे में बताया. इससे पहले ‘बिग बॉस’ प्रतियोगी रहीं हिमांशी खुराना, ‘शुभारंभ’ के अक्षित सुखीजा और राहुल सुधीर का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था.

रेट्रो लुक में दिखेंगे ‘मेरे डैड की दुल्हन’ के कलाकार, अंबर-गुनीत के संगीत की तैयारी

आफताब भी हुए थे कोरोना संक्रमित

राहत की बात यह है कि कई सारे सितारे कोरोना के साथ इस जंग को जीतकर वापस भी लौटे हैं. बॉलीवुड के चॉकलेट बॉय कहलाने वाले आफताब शिवदासानी ने भी आज अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है की वह कोविड-19 (COVID-19) संक्रमण से उबर गए हैं. वह 11 सितंबर को कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाए गए थे.

कोरोना के दौरान दैनिक वेतन में काम करने वाले फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर और कामगारों को काफी परेशानी हुई है. एंटरटेनमेंट जगत के कुछ सेलेब्स को आर्थिक संकट का सामना भी करना पड़ा. इनमें से कुछ लोगों का जीवन इतना प्रभावित हुआ कि उन्हें फल-सब्जी तक बेचनी पड़ी. सिर्फ एक्टर्स ही नहीं बल्कि चैनल और प्रोड्यूसर्स को भी कोरोना की वजह से काफी नुकसान हो रहा है.

शेखर कपूर बने FTII सोसायटी के नए अध्यक्ष और गवर्निंग काउंसिल के चेयरमैन भी

नुकसान के अलावा हर सीन और लोकेशन अब कोरोना को मद्देनजर रखते हुए तय किए जाते हैं. ऐतिहासिक और पौराणिक सीरियल, जिन की भव्यता को बनाए रखने के लिए भीड़-भाड़, लंबी चौड़ी यूनिट की आवश्यकता होती, जो फ़िलहाल काफी मुश्किल है. इस महामारी के समय में शूटिंग के लिए बहार के लोकेशन पर जाना अब लगभग असंभव हो गया है. शायद कुछ दिनों तक एक दूसरे को छूते हुए रोमांस या भीड़ वाले सीन्स अब देखने को ना मिलें.

Related Posts