20 Years Of Kahaani Ghar Ghar kii: बीते पलों को याद कर इमोशनल हुईं एकता कपूर

साक्षी तंवर के शो कहानी घर घर की को आज 20 साल पूरे हो गए हैं. शो के 20 साल पूरे होने पर एकता कपूर ने स्पेशल वीडियो शेयर किया है. वह शो के बीस साल पूरे होने पर इमोशनल हो गईं.

20 साल कहानी घर घर की
20 साल कहानी घर घर की

टीवी सीरियल कहानी घर घर की को आज 20 साल पूरे हो गए हैं. पार्वती और ओम की कहानी ने घर घर में जगह बना ली थी. इस शो को देखते हुए कई लोगों का बचपन बीता है. आज शो के 20 साल पूरे होने पर एकता कपूर ने एक वीडियो शेयर की है. एकता बीते पलों को याद करके इमोशनल हो गईं.

एकता कपूर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 20 साल… कहानी घर घर की 20 साल सेलिब्रेट कर रहे हैं. ये रहे कुछ खास पल जो आपको पुराने दिनों की याद दिलाएगा. वीडियो में कहानी घर घर की के कुछ खास पलों को दिखाया गया है.

मनकीरत-माहिरा के ‘Bhabi’ सॉन्ग ने YouTube पर मचाया धमाल, हुए दो करोड़ से ज्यादा व्यूज

एकता के इस वीडियो पर कहानी घर घर की के कई फैन्स ने कमेंट किया. एक यूजर ने लिखा-इस धारावाहिक को देखते हुए मैं बड़ा हुआ हूं. वहीं दूसरे ने लिखा- इस सीरियल से कई यादें जुड़ी हुई हैं.

कहानी घर घर की’ 1660 एपिसोड के प्रसारण के साथ लगभग आठ वर्षो तक टीवी पर सफलतापूर्वक चला है. यह शो श्रीलंका में इतना लोकप्रिय हो गया कि इसे सिंहल भाषा में भी डब कर टेलीविजन पर प्रसारित किया गया.

FIR : सपना चौधरी के पति वीर की निकली हेकड़ी, चैलेंज के लिए जुटाई भीड़, केस दर्ज

कहानी घर घर की सीरियल की बात करें तो यह एक मारवाड़ी ज्वाइंट फैमिली की कहानी थी. जिसमें साक्षी तंवर एक आदर्श बहू पार्वती के किरदार में नजर आईं थी. इसी शो से साक्षी को घर घर में पहचान मिली थी. साक्षी आदर्श बहू और किरण करमाकर आदर्श बेटा ओम के किरदार में नजर आए थे. शो में हर परिवार में रोजाना होने वाली परेशानियां दिखाईं गई थी. साथ ही यह भी सिखाया गया था कि कभी कभी सही के लिए अपनों के खिलाफ भी खड़ा होना जरुरी है.

कहानी घर घर की में साक्षी तंवर, किरण करमाकर, अली अजगर और श्वेता कवात्रा अहम भूमिका निभाते नजर आए थे.

Related Posts