Anupama Spoilers : वनराज और अनुपमां की शादी में काव्या की हुई एंट्री. क्या हो पाएंगे फेरे?

अनुपमां और वनराज के शादी के दिन काव्या भी वनराज से शादी करने का फैसला करती है और काव्या का ये फैसला वनराज मान भी लेता है. सजधज कर दुल्हन के श्रृंगार में काव्या मंदिर में पहुंच जाती है.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 7:36 am, Sun, 18 October 20

स्टार प्लस का मशहूर शो “अनुपमां” इस हफ्ते भी TRP चार्ट पर दूसरे स्थान पर कायम है. रुपाली गांगुली ने निभाया हुआ ये किरदार लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस शो में सोमवार को आने वाला है एक रोमांचक ट्विस्ट.

अनुपमां और वनराज के शादी के दिन काव्या भी वनराज से शादी करने का फैसला करती है और काव्या का ये फैसला वनराज मान भी लेता है. सजधज कर दुल्हन के श्रृंगार में काव्या मंदिर में तो पहुंच जाती है. पर वहां उसका दूल्हा नहीं पहुंच पाता. दरअसल काव्या ने तो वनराज को भी मैसेज कर मंदिर आने का वक्त भी बताया था पर लगता है, काव्या का वक्त बुरा होने के कारण वनराज अनुपमां के साथ अपनी शादी में रुकना पसंद करता है.

अपना मंगलसूत्र, दूल्हे के कपड़े हाथ में लेकर इंतजार कर रही काव्या के लिए वनराज का कॉल आता है जहां वो काव्या से कहता है कि “मुझे पता है तुम मेरा इंतजार कर रही हो,पर आज घर से निकलना नामुमकिन है. कल तुम जहां कहोगी मैं वहां आ जाऊंगा. जब कहोगी तब आ जाऊंगा. बस तुम नाराज मत होना. गुस्से में कोई गलती मत कर बैठना. तुम्हे पता है मैं तुमसे प्यार करता हूं.” यह सुन के काव्या के हाथ से फोन, उसका मंगलसूत्र, दूल्हे के कपड़े सब कुछ गिर जाता है.

Bigg Boss 14 Weekend ka Vaar : रुबीना ने लिया बिग बॉस से पंगा , सलमान ने कहा “ पहली फुर्सत में निकल”

दरअसल वनराज बार-बार घर से निकलने की कोशिश तो करता है लेकिन वो किसी ना किसी वजह से फंस जाता है. कभी उसके मां पापा तो कभी बच्चे कोई ना कोई बिच में आके उसका प्लान चौपट कर जाते हैं. तो दूसरी तरफ वनराज की बातों से नाराज काव्या अपने आंसू पोछते हुए ठान लेती है कि वीर यानि वनराज को उससे और अनुपमां में से किसी एक को चुनना होगा और इसी लिए वो अपना हक मांगने अनुपमां और वनराज के शादी में विघ्न बन कर चली आती है. तो क्या वनराज और अनुपमां के फेरे हो पाएंगे ? या फिर ये शादी काव्या की वजह से बरबादी बन जाएगी ये देखना दिलचस्प होगा.