Bigg Boss 14: आसिम रियाज, रश्मि देसाई और गौतम गुलाटी होंगे घर के नए तूफानी सीनियर्स ?

शो में जल्द ही होगी वाइल्ड कार्ड की एंट्री हर सीजन बिग बॉस में कुल 16 से18 कंटेस्टेंट्स शामिल होते हैं. पर इस बार बिग बॉस के घर में सिर्फ 10 कंटेस्टेंट्स शामिल हुए हैं.

‘बिग बॉस 14’ में इस बार तूफानी सीनियर्स का राज चल रहा है. पर ये तीन तूफानी सीनियर्स यानी सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान घर में सिर्फ 14 दिन तक रहने वाले हैं. इन 14 दिनों में उन्हें घर के फ्रेशर्स में से घर में रहने लायक कंटेस्टेंट्स ढूंढने है. पर जैसा की हमने आपको बताया था की तूफानी सीनियर्स और कुछ दिन बिग बॉस के घर का हिस्सा रहेंगे.

इन तूफानी सीनियर्स के जाने के बाद नए फ्रेशर्स के साथ और तीन एक्स कंटेस्टेंट्स की एंट्री शो इस शो में होने वाली है. खबरों की मानें तो आसिम रियाज, गौतम गुलाटी और रश्मि देसाई भी बतौर सीनियर्स ‘बिग बॉस 14’ में एंट्री करने वाले हैं. जिस तरह से सिद्धार्थ, गौहर और हिना तीनों मिलकर बिग बॉस के घर में फ्रेशर्स को लेकर फैसले करते आ रहे हैं, वैसे ही कुछ फैसले नए एक्स कंटेस्टेंट्स करेंगे. हालांकि अभी तक यह आधिकारित रूप से नहीं कहा गया है कि आसिम, रश्मि और गौतम गुलाटी बिग बॉस के घर में एंट्री करने वाले हैं या नहीं, पर सोशल मीडिया पर इसकी काफी चर्चा हो रही है. दरअसल इन तीनों को गोरेगांव फिल्म सिटी में ‘बिग बॉस 14’ के सेट पर देखा गया था.

वाइल्ड कार्ड एंट्री

शो में जल्द ही होगी वाइल्ड कार्ड की एंट्री हर सीजन बिग बॉस में कुल 16 से18 कंटेस्टेंट्स शामिल होते हैं. पर इस बार बिग बॉस के घर में सिर्फ 10 कंटेस्टेंट्स शामिल हुए हैं. इसी वजह से कंटेस्टेंट्स के साथ तूफानी सीनियर्स को गेम में शामिल किया गया है. अब जब यह 4 नए चेहरे घर के अंदर जाएंगे तब शायद तूफानी सीनियर्स की एग्जिट होगी.

Birthday Special: अली फजल जल्द ही मंगेतर ऋचा चड्ढा से करने वाले हैं शादी, तस्वीरों में देखें खास बॉन्डिंग

ये नए कंटेस्टेंट्स वीकेंड के वार पर सलमान खान से मिलेंगे और इसके बाद उन सभी को सीक्रेट रूम में रखा जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो “नैना सिंह, शार्दुल पंडित, रश्मि गुप्ता निश्चित रूप से घर के अंदर जा रहे हैं. चौथा प्रतियोगी शायद पवित्रा पुनिया के एक्स बॉयफ्रेंड प्रतीक सहजपाल हो सकते हैं. इन प्रतियोगियों को पहले से ही मुंबई के एक होटल में क्वारंटाइन किया जा चूका है

Related Posts