• Home  »  टीवीमनोरंजन   »   Bigg boss 14 Day 11: घर में हुई गालियों की बरसात, एजाज का गौहर पर आया दिल

Bigg boss 14 Day 11: घर में हुई गालियों की बरसात, एजाज का गौहर पर आया दिल

बिग बॉस 14 में आज घर में इम्यूनिटी टास्क को लेकर खूब लड़ाई झगड़े हुए. ये लड़ाई झगड़े गाली गलोच तक पहुंच गए. वहीं दूसरी तरफ एजाज खान का गौहर खान पर दिल आ गया है.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 1:29 am, Thu, 15 October 20
बिग बॉस 14 अपडेट्स
बिग बॉस 14 अपडेट्स

बिग बॉस के 11वें दिन की शुरुआत इम्यूनिटी टास्क से होती है.आज के एपिसोड में गाली, प्यार सब चीज देखने को मिलीं. एक तरफ गौहर पर एजाज का दिल आ गया तो वहीं दूसरी तरफ शहजाद और निशांत के बीच जमकर लड़ाई हुई. आइए आपको बताते हैं आज बिग बॉस के घर में क्या क्या हुआ.

एपिसोड में हुई गालियों की बरसात
आज इम्यूनिटी टास्क में संचालक निक्की तंबोली और शहजाद देओल दोनों के बीच बहस हो जाती है सिर्फ शहजाद ही नहीं जैस्मीन भी निक्की से बहस करना शुरू करती है. धमाका तब होता है जब निक्की के मुंह से गाली निकल जाती है. इसके चलते जैस्मीन रोने लगती है और इस गाली की गूंज कही वक़्त तक बिग बॉस के घर में गूंजती रहती है. फिर हिना खान के जैस्मीन को समझाती हैं कि वह मजबूत बनी रहे और अपनी इमोशनल साइड लोगों के सामने ना रखें.

शहजाद ने मांगी तीन पंथियों से माफ़ी
टास्क में शहजाद और निशांत के बीच काफी लड़ाई देखने को मिलती है. शहज़ाद निशांत को “हीजड़ा” कहता है.जिससे रुबीना काफी भड़क जाती है. फिर रुबीना के कहने पर शहज़ाद ने कैमरा पर तृतीय पंथियों से माफ़ी भी मांगी. आपको बता दे सीरियल शक्ति में रुबीना ने यह किरदार काफी खूबसूरती से निभाया था. वही गौहर खान भी शहजाद देओल को सलाह देती हैं कि वह ऐसा कोई काम ना करें, जिससे वह घर से बाहर हो जाए.

निक्की तंबोली का जजमेंट

इस इम्यूनिटी टास्क में दोनों टीम ने कई स्ट्रेटजीज का उपयोग किया. कभी एक दूसरे के प्रॉप चुराए तो कभी एक दूसरे का सजाया हुआ खेत ख़राब कर दिया. पर हद तो तब हो गयी की रुबीना और जैस्मीन ने घर का कचरा दूसरे टीम के खेत पर डाला क्योंकि शर्त के मुताबिक वो खूबसूरत ना दिखे और टास्क रद्द हो जाये. मगर निक्की ने चतुरता से “कमल कीचड़ में उगता है कहते हुए”राहुल वैद्य, एजाज़, निशांत, पवित्रा के टीम को जीता दिया.और यह चारो इम्यूनिटी जीत गए तो दूसरी तरफ रुबीना जैस्मीन, जान, शहज़ाद और अभिनव नॉमिनेट हो गए.

एजाज़ का आया गौहर खान पर दिल

इन सारे झगड़ों के बीच एजाज़ खान के दिल में गौहर को देख के कुछ हलचल होने लगी और वो ये बात अभिनव से शेयर करता है. जब अभिनव एजाज़ को बात आगे बढ़ाने बोलता है तो एजाज़ का कहना होता है मुझे मेरे क्रश से दूर भागने की आदत है. वैसे भी उन दोनों की हाइट में काफी फरक है.

बिग बॉस के घर में हर दिन नए गणित बनते है और टूटते है. निक्की के खिलाफ दिखने वाली पवित्रा आज निक्की का शुक्रिया करते हुए नज़र आईं. अब देखना दिलचस्प होगा की यह दोस्ती क्या रंग लाती है.