Bigg Boss 14 Day 12: सिद्धार्थ शुक्ला को आई पापा की याद, निक्की-रुबीना के बीच किचन की ड्यूटी को लेकर छिड़ी जंग

बिग बॉस 14 में आज 12वें दिन जहां पहली बार सिद्धार्थ शुक्ला अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते नजर आए तो वहीं दूसरी तरफ किचन की ड्यूटी को लेकर हो रहा है झगड़ा.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 1:38 am, Fri, 16 October 20
bigg boss 14 updates
bigg boss 14 updates

बिग बॉस में हर बीतते दिन के साथ कंटेस्टेंट के असली चेहरे सामने आ रहे हैं. शुरूआत में कोई अपने बारे में खुलकर तैयार नहीं था मगर अब सब धीरे-धीरे अपना गुस्सा और असली रंग दिखा रहे हैं. बिग बॉस के घर में 12 वें दिन कई धमाके हुए. एक तरफ निक्की तंबोली घर का काम करके राजी नहीं हैं तो दूसरी तरफ सिद्धार्थ शुक्ला को अपने पापा की याद आई. आइए आपको बताते हैं आज के एपिसोड में क्या खास हुआ.

बिग बॉस के घर का 12 वा दिन तूफानी सीनियर्स के नाम
रहा. फ्रेशर्स में निक्की को छोड़ बाकि कंटेस्टेंट्स कुछ खास कमाल नहीं कर पाएं. आज भी तूफानी सीनियर्स की बातें उनकी मस्ती ही शो का हाईलाइट थी.

शहज़ाद ने डाली जान निक्की के दोस्ती में दरार

इम्यूनिटी टास्क में निक्की ने निशांत और राहुल की टीम को विनर घोषित करने के बाद शहज़ाद ने जान को निक्की के खिलाफ भड़काने की कोशिश की. जान भी शहज़ाद की बातों में आकर निक्‍की से कहने लगे कि उन्हें निशांत और राहुल सीरियस लेते हैं. पर निक्‍की उनको विश्वास दिलाती है की वो उनकी दोस्त है.

सिद्धार्थ ने पहली बार अपनी निज़ी जिंदगी पर की बात

बिग बॉस 13 में जो नहीं हुआ वो बिग बॉस के सीजन 14 में हो रहा है. पहली बार सिद्धार्थ ने अपने निज़ी जिंदगी की अपने परिवार की बात शो में की. सिद्धार्थ, हिना खान और गौहर खान के साथ बैठकर अपने पिता के बारे में बात करते हुए दिखे. अपने मॉडलिंग के शुरुआती दिनों में सिद्धार्थ ने अपने पापा को खोया. सिद्धार्थ मानते है कि उनके पापा की इच्छाशक्ति और एनर्जी कमाल की थी. सिद्धार्थ का किताबों से भरा स्कूल बैग उठाकर पापा सिद्धार्थ से भी आगे भागते थे. अपने पापा को मिस करने वाले शुक्ला का मानना है कि वो लोग खुशनसीब होते हैं जिनके पास मां बाप दोनों होते हैं.

निक्‍की और रुबीना कौन है कामचोर?
निक्की का कन्फर्म सदस्य बनने से सबसे बड़ी दिक्कत देश की नंबर वन बहुओं रुबीना और जैस्मीन को है. घर के काम को लेकर आज निक्‍की और रुबीना में फिर से बहस हुई. अभिनव और रुबीना ने नया नियम निकाला कि लंच तब ही बनेगा जब सब्‍जी काटकर मिलेगी. उनको निक्की के काम ना करने से दिक्कत थी. पर निक्‍की में ठान लिया था कि वो कोई भी काम नहीं करेगी. और अगर वो गलत है तो बिग बॉस बोल देंगे. आखिर में अभिनव और रुबीना को निक्की के आगे झुकना पड़ा.

हिना खान है ‘टीम बहू’ के साथ
हालांकि हिना को निक्की शुरुआती समय में पसंद थी पर धीरे धीरे उसका झुकाव रुबीना और जैस्मीन की तरफ बढ़ता हुआ नज़र आ रहा है. हिना खुद भी लम्बे समय तक देश की बहु रह चुकी हैं इसीलिए वो टीम बहू का साथ देते हुए नज़र आ रही हैं.

पवित्र, एजाज़ और निशांत ने जीता टास्क

बिग बॉस के नए टास्‍क में फ्रेशर्स को अपना सारा सामान जो हिना के कब्जे में है वो पाने का मौका दिया.पवित्रा पुनिया और रुबीना के बीच जो टास्क हुआ वहां रुबीना को मात देते हुए अपने बास्‍केट में ज्‍यादा बॉल भरकर पवित्रा विनर रहीं. उन्हें बीबी मॉल से उनका सारा सामान मिल गया.  एजाज खान और राहुल वैद्य के बीच मुकाबले में राहुल के बॉल गिराकर एजाज़ टास्क जीते तो निशांत और शहज़ाद बीच निशांत ने जीत हासिल की.

एजाज़ खान हुए इमोशनल

टास्क जीतने के बाद बीबी मॉल में सबसे पहले एजाज़ अपने पालतू कुत्तों की फोटो लेकर आए. तूफानी सीनियर्स को उनके बारें में बताते हुए एजाज़ की आंखे नम हो गईं. एजाज़ ने बताया कि जिसके साथ वह रिलेशनशिप में थे वो अलग होने पर उनके कुत्तों को लेकर गईं और उन मासूम जानवरों को बहुत जुल्म भी हुए. आखिर तीन साल बाद वो उनसे मिले तब वो कुत्ते रोने लगे. हिना खान ने कहा कि बिग बॉस के घर से निकलने के बाद वह उस लड़की का नाम जानना चाहती हैं. लेकिन एजाज ने यह कहकर मना कर दिया कि उसकी एक बेटी है.

तूफानी सीनियर्स की स्विमिंग पूल में मस्ती

सिद्धार्थ शुक्‍ला और हिना खान ने मस्‍ती में गौहर खान को उनके मना करने के बावजूद पूल में गिरा दिया. गौहर के बाद सिद्धार्थ ने हिना को भी पूल में धकेल दिया. गौहर खान ने सिद्धार्थ कहा कि वो उससे कभी बात नहीं करेंगी. तब सिद्धार्थ खुद भी गौहर से बात करने के लिए पूल में कूद गए.