Bigg Boss 14 Day 13: हिना और गौहर ने मिलकर की सिद्धार्थ की बोलती बंद, शुक्ला जी को क्यों हुई वुमेन पावर से प्रॉब्लम

बिग बॉस 14 के घर में आज हिना खान, गौहर और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच लड़ाई हुई. हिना और गौहर ने मिलकर सिद्धार्थ शुक्ला की बोलती बंद करा दी.

बिग बॉस 14 दिन 13 अपडेट्स
बिग बॉस 14 दिन 13 अपडेट्स

बिग बॉस 14 के घर में कोई भी दिन बिना झगड़े के पूरा नहीं होता है. फिर वो घर की ड्यूटी को लेकर हो या टास्क जीतने को लेकर हो. मगर हर दिन की तरह इस आज फिर से एक बार तूफानी सीनियर्स ने ही पूरा का पूरा एपिसोड अपने नाम कर लिया. उनके झगडे़ उनकी एनर्जी इन सब में पवित्रा को छोड़ बाकि फ्रेशर्स कहीं नहीं दिखे.

जैस्मीन के सपोर्ट में गौहर और हिना

आज के बीबी मॉल टास्क में जैस्मीन और निक्की के बीच चल रहे कॉम्प्टीशन में हिना खान और गौहर जैस्मीन का साथ देते नज़र आए.
जिस तरह से संचालक बनकर निक्की ने पिछले टास्क में पार्शिएलिटी की थी ठीक वैसे ही आज निक्की के साथ हुआ.

सिद्धार्थ Vs हिना ,गौहर खान

सिद्धार्थ की माने तो जैस्मीन और निक्की के बीच का टास्क ड्रॉ हुआ था पर हिना और गौहर के मुताबिक जैस्मिन जीती थी. सिद्धार्थ हिना पर पक्षपाती होने का आरोप लगाते हुए नज़र आए. हिना खान का मानना था कि उन्‍होंने पूरा टास्‍क देखा था और वो किसी का पक्ष नहीं ले रही हैं. जैस्मीन भी कहती दिखीं कि उनके बास्‍केट में बॉल थे. आखिरकार गौहर खान भी सिद्धार्थ पर भड़कती नजर आईं कि उनका बात करने का तरीका सही नहीं है वह बस चिल्‍ला रहे हैं. सिद्धार्थ टास्‍क ड्रा करने की बात पर आखिरी तक अड़े रहे. आखिरकार हिना और गौहर की बात सिद्धार्थ को माननी पड़ी और विजेता के नाम पर जैस्मीन का नाम घोषित कर दिया गया.

वुमेन पावर के नाम पर भड़के सिद्धार्थ

जैस्मीन के टास्क जीतने के बाद रुबीना ने उसे और हिना को गले लगाते हुए इसे वुमेन पावर बताया मगर हिना ने उन्हें वही टोका. सिद्धार्थ भी रुबीना की बात सुनके भड़क गए. सिद्धार्थ ने टोकते ही रुबीना अपनी बातों से मुकर गईं. रुबीना ने कहा कि उनका कहने का मतलब वो नहीं था जो वह समझ रहे हैं. वह दोनों लड़कियों को यानि निक्की और जैस्मीन को गर्ल्स पावर कह रही थीं.

गौहर और हिना खान ने निक्की को दी सलाह

निक्की के हार जाने के बाद हिना और गौहर ने निक्की से कहां उन्होंने जैस्मीन का साथ इसलिए दिया क्योंकि निक्की के पास सब कुछ है. हिना और गौहर ने निक्की को कहा की वो जैसी हैं अच्छी है पर उनको गाली नहीं देनी चाहिए.

पवित्रा पुनिया बनी स्‍टाइल आइकन

रुबीना, पवित्रा, निक्‍की और जैस्मीन के बीच स्टाइल आइकन का कॉंटेस्ट हुआ. जहां निक्की को ड्रामा क्वीन, पवित्रा को मिस गेमर, जैस्मिन को नौटंकी तो रुबीना को मिस कंफ्यूज का टैग दिया गया था. हर किसी को एक अपने टैग वाले करेक्‍टर अनुसार हेयरस्‍टाइल करके रैंपवॉक करना था. भले ही रुबीना मिस कंफ्यूज का टैग दिया गया पर वह इस टैग से सहमत नहीं थीं. चारों में से तूफानी सीनियर्स ने पवित्रा पुनिया को इस टास्क का विनर बनाया.

सिद्धार्थ और रुबीना के बीच फिर से झगड़ा

सिद्धार्थ का कहना था कि किचन में जो खाना बनाता है वो ही सब्‍जियां काटेंगे. राहुल अकेला तीन काम नहीं कर सकता. सिद्धार्थ ने आगे ये भी कहा कि जिसे खाना बनाना नहीं आता वो खाना नहीं बनाएगा. आपको बता दे राहुल को खाना नहीं बनाने आता. पर रुबीना ने कहा कि उन्होंने खाना बनाना इसलिए चुना था क्‍योंकि उन्हें लगा सब्‍जी काटने में दूसरे लोग होंगे. हालांकि इस बात पर सभी कंटेस्टेंट रुबीना और अभिनव पर भड़कते दिखे. क्योंकि इसके पहले पवित्रा और जैस्मीन सब्जी काटने से खाना बनाने तक का सारा काम करते थे. इसी वजह से पवित्रा भी रुबीना पर भड़कती दिखी.

Related Posts