Big Boss 14 : यूजर बोले जैस्मीन को “डस्टबिन”, बेस्ट फ्रेंड अली गोनी ने दिया करारा जवाब

बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट जैस्मीन भसीन के दोस्त अली गोनी अपनी दोस्त के लिए वोट्स की अपील करते रहते हैं. इस पर निक्की के फैन्स ने एक मीम बनाया है.

जैस्मिन भसीन ,अली गोनी
टीवी एक्टर अली गोनी बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट और उनकी बेस्ट फ्रेंड जैस्मीन भसीन को शुरू से ही सपोर्ट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों अली काफी एक्टिव है और वो बिग बॉस को काफी ध्यान से फॉलो भी करते है. अपनी बेस्ट फ्रेंड को सपोर्ट करने के साथ साथ अली बाकी कंटेस्टेंट्स ज्यादातर निक्की तंबोली की कड़ी आलोचना भी करते है. दूसरों की आलोचना करते हुए अली जैस्मीन के लिए वोट्स के लिए पोस्ट करना कभी नहीं भूलते हैं.
निक्की तंबोली के फैंस ने जैस्मीन और अली को लेकर एक मीम बनाया है जिसमें अली एक साड़ी पहने हुए नजर आ रहे हैं और उनकी गोद में जैस्मीन है. वो जैस्मीन से कह रहे है, “डोंट क्राई डस्टबिन सॉरी जैस्मीन ( मत रोना कचरे के डब्बे सॉरी जैस्मीन) तुम्हारे लिए मैं वोटों की भीक मांगूंगा. अली को ये मीम काफी क्यूट लगा और उन्होंने वो मीम शेयर करते हुए लिखा- मुझे मां का दर्जा देने के लिए मुझसे नफरत करने वालों का शुक्रिया अदा करता हूं.
अली गोनी इंस्टाग्राम स्टोरी
अली गोनी इंस्टाग्राम स्टोरी

कौन है जैस्मीन का बॉडीगार्ड

  अली के रवैये की वजह से वो सोशल मीडिया पर ट्रोल भी होते है. एक फैन ने तो अली को जैस्मीन का बॉडीगार्ड तक बोल दिया. इस बारें में अली ने एक ट्वीट करते हुए ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है. अली अपने ट्वीट में लिखते है कि “लोग बोलते हैं मैं ज्यादा सपोर्ट कर रहा हूं, बॉडीगार्ड, ब्ला ब्ला ब्ला. तो सुनो बच्चों. इसे दोस्ती या प्यार जो भी बोलो. मैं जब भी टाइम आता है तो ऐसे ही दोस्ती निभाता हूं.  हम जान भी देते हैं दोस्ती के लिए. क्या करें हम तो ऐसे ही हैं भाई साहब. धन्यवाद.”
दरअसल अली और जैस्मीन रिलेशनशिप में है ऐसी खबरे आयी थी, उन्हें एक साथ छुट्टियां मनाते हुए देखा गया था पर जैस्मीन और अली दोनों ने इस बात से इनकार किया है. उन दोनों ने हमेशा कहा है कि वे अच्छे दोस्त है.

Related Posts