Bigg Boss 14 : रुबीना दिलैक नहीं, ये हैं इस हफ्ते सबसे ज्यादा वोट पाने वाली कंटेस्टेंट

आज वीकेंड के वार में सलमान (Salman Khan) एक गुगली डालने वाले हैं. आज कंटेस्टेंट्स को आपस में तय करना होगा कि उनमें से कौन बाहर जायेगा.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 8:34 pm, Sun, 18 October 20
rubina dilaik, bigg boss, bigg boss 14
टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक.

देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस का 14वां (Bigg Boss 14) सीजन धीरे-धीरे लोगों की जिज्ञासा बढ़ाता जा रहा है. पहले हफ्ते काफी ठंडे दिखने वाले इस घर के कंटेस्टेंट्स अब पूरी तरह से जोश में आये हैं. अलग-अलग गुटबाजी हो, या किचन पॉलिटिक्स या फिर बिग बॉस ने दिया हुआ कोई टास्क. हर चीज में ये लोग अपना शत-प्रतिशत दे रहे हैं. हर एक प्रतियोगी ने अपना ‘खेल’ खेलना शुरू कर दिया है. रोलर-कोस्टर से भरे दूसरे हफ्ते के बाद आज सलमान खान (Salman Khan) फ्रेशर्स पर वीकेंड का वार करने आ रहे है.

क्या वाकई शादी कर रहे हैं नेहा और रोहनप्रीत? इस सिंगर ने उठाया सच से पर्दा

आज वीकेंड के वार में सलमान एक गुगली डालने वाले हैं. आज कंटेस्टेंट्स को आपस में तय करना होगा कि उनमें से कौन बाहर जायेगा. इस हफ्ते घरवालों में से जान सानू, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, शहजाद देओल, और जैस्मीन भसीन घर से बाहर जाने के लिए नॉमिनेटेड हैं. घरवालों को अब आपस में ही निर्णय लेना होगा कि इन पांचो में से कौन घर में रहने के लायक नहीं है.

कौन हुआ सुरक्षित ?

हमारे सूत्रों का कहना है कि टेलीविज़न एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन पहले ही सेफ हो चुकी हैं. जी हां, आपने सही पढ़ा कि नागिन 4 की इस एक्टर्स को लोगों के प्यार के साथ-साथ ढेर सारे वोट भी मिले हैं. इतना ही नहीं, जैस्मिन इस हफ्ते बिग बॉस के घर की सबसे ज्यादा वोट्स मिलने वाली कंटेस्टेंट रहीं. वोट के लाइव फीड में सलमान खान जैस्मिन से कहते हुए दिखे कि जैस्मीन रोते हुए सबसे ज्यादा वोट लेकर आयी है.

चांद पर हाई-स्पीड 4G नेटवर्क पहुंचाएगा Nokia, NASA के साथ की साझेदारी

इसका मतलब ये ही हुआ कि जैस्मीन ने रुबीना को वोटों के ‘नंबर गेम’ में हराया है. रुबीना को टीवी पर सबसे अधिक पसंद की जाने वाली अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है और दर्शक बिग बॉस 14 में भी उनके प्रदर्शन की काफी प्रशंसा कर रहे हैं. लेकिन, अब ऐसा लगता है कि अपने क्यूट अंदाज़ और बातों से जैस्मिन लोगों का प्यार पाने में कामयाब हो गयी हैं.