Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक को नहीं रास आई बॉलीवुड की गलियां, डायरेक्टर ने की थी ये शर्मनाक हरकत

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने बॉलीवुड डायरेक्टर की उनके साथ हुई शर्मनाक हरकत को याद किया है. जिसके बाद रुबीना ने बॉलीवुड में एंट्री ना करने का फैसला लिया था.

रुबीना दिलैक
रुबीना दिलैक

हिना खान ने हाल ही में टीवी एक्टर्स को लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री के रवैये को लेकर बात की थी. अब ‘पॉप्युलर टीवी ऐक्ट्रेस और ‘बिग बॉस 14’ कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक ने भी उनके साथ किसी जाने माने निर्देशक की शर्मनाक हरकत और टीवी एक्टर्स के साथ होने वाले ट्रीटमेंट को लेकर खुलासा किया है.  रुबीना दिलैक ने अपने एक इंटरव्यू में अपने साथ घटी एक ‘शर्मनाक’ हरकत का जिक्र किया है. सिद्धार्थ कनन के साथ बातचीत में रुबीना दिलैक ने बॉलीवुड में टीवी एक्टर्स को किस तरह से नीचा दिखाया जाता है, इस बारें में बात की.

रुबीना 6 साल पहले बॉलीवुड में अपना नसीब आजमाना चाहती थी. मगर उनका अनुभव कुछ खास अच्छा नहीं था. रुबीना की माने तो वहां टीवी एक्टर्स को नीची नजर से देखा जाता है. टेलीविजन पर किए हुए शोज के काम को सीरियसली नहीं लिया जाता है. एक्टर्स के बैकग्राउंड और नाम के आधार पर जज किया जाता है. आपके जूते, कार,पर्स का ब्रांड देख के परीक्षा की जाती है. स्क्रीन टेस्ट वगैरह काफी बाद में आता है. यह सब देख रुबीना ने टीवी में ही रहने का फैसला किया.

Bhojpuri Song: खेसारी लाल के इस गाने ने इंटरनेट पर मचाई धूम, 13 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो

रुबीना ने एक डायरेक्टर के उनके साथ की शर्मनाक हरकत के बारें में भी बताया. रुबीना कहती है कि, ‘मैं उस डायरेक्टर या प्रोड्यूसर का नाम नहीं लूंगी क्योंकि वह फिल्म इंडस्ट्री का काफी बड़ा नाम हैं. मैं जब उनसे मिलने गई तो उन्होंने मुझसे पूछा, ‘क्या तुमने ये फिल्म देखी है? वो उनकी किसी फिल्म की बात कर रहे थे.’ जब रुबीना ने कहा कि, ‘नहीं और उस वक्त मैं स्कूल में थी. मैं शिमला के कंजर्वेटिव फैमिली से आती हूं. वहां लड़कियों के अकेले फिल्म देखने जाने पर पाबंदी थी. तो यह सुनकर डायरेक्टर की ईगो को ठेस पहुंची. डायरेक्टर ने कहा, ‘सच में’? तुम ये नहीं जानतीं कि मैंने क्या काम किया है? मेरा मन कर रहा है कि मैं तुम्हारे मुंह पर फार्ट करूं.’ ये सुनकर रुबीना ने सोचा वहां से भाग चले.

View this post on Instagram

Thank you @rajatsharma_rj for this 🙌🏻

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on

Chhalaang Trailer : मोंटू मास्टरजी लगाएंगे सभी की क्लास, आप भी कल रहिएगा तैयार

टीवी पर छोटी बहू से लेकर शक्ति तक रुबीना ने कई सुपरहिट शो किए हैं. बिग बॉस 14 में अपने पति के साथ शामिल रुबीना ने अब तक अपना एक अलग अस्तित्व बनाया है. रुबीना का कहना है कि कलाकार को फरक नहीं पड़ना चाहिए कि आप किस प्लेटफॉर्म पर काम कर रहे हैं. रुबीना की माने तो वो अब टीवी में ही खुश हैं.

Related Posts