Bigg Boss 14 : नहीं हुआ सलमान का वार, हिना खान का दावा- रुबीना होगीं बिग बॉस की विनर

बिग बॉस 14 के आज के एपिसोड में निक्की तंबोली को घरवाले नहीं बना पाए फ्रेशअर्स. वहीं हिना खान को लगता है कि रुबीना दिलैक बिग बॉस का यह सीजन जीतेंगी.

बिग बॉस 14 वीकेंड का वार
बिग बॉस 14 वीकेंड का वार

बिग बॉस के घर में आज वीकेंड का वार नहीं हुआ. दरअसल हर हफ्ते के अंत में शनिवार रविवार को सलमान खान वीकेंड के वार के साथ हाजिर होते है. जहां कंटेस्टेंट्स का पूरे हफ्ते के काम का हिसाब होता है. पर इस बार वीकेंड का वार हुआ ही नहीं. सलमान हर हफ्ते शुक्रवार को आगे के दो एपिसोड की शूटिंग करते है. इस बार ये शूटिंग शुक्रवार के बदले शनिवार को हो रही है. यानि वीकेंड का वार अब रविवार और सोमवार को होगा.

निक्की तंबोली को फ्रेशर्स बनाने में नाकामयाब हुए घरवाले
निक्की से घर के काफी लोग परेशान है. निक्की के गाली देने से लेकर उनके काम ना करने को लेकर आए दिन बिग बॉस में लड़ाई-झगड़े देखने को मिलते है. आज बिग बॉस ने घर वालों पर, निक्‍की तंबोली से उनका ‘कंफर्म सदस्‍य’ का टैग छीनने का फैसला छोड़ा था. पर घरवाले निक्की के खिलाफ बहुमत लाने में नाकामयाब हुए इसी लिए निक्की के पोजीशन में कुछ बदलाव नहीं आया. इस निर्णय में जान, निशांत, राहुल वैद्य, पवित्रा , एजाज़ ने निक्की का साथ दिया तो रुबीना, अभिनव, शहज़ाद और जैस्मीन निक्की के खिलाफ खड़े रहे.

प्रभास के जन्मदिन पर फैंस को तोहफा, रिलीज होगा ‘बीट्स ऑफ राधेश्याम’ का मोशन पोस्टर

रुबीना होगी बिग बॉस की विनर

रुबीना को अपना पक्ष रखते देख गौहर और हिना उससे काफी इम्प्रेस हुई हैं. अगर देखा जाये तो पिछले कुछ दिनों से हिना रुबीना की साइड लेते हुए नज़र आ रही हैं. इस बार भी रुबीना को देख के गौहर और हिना ने कहां हम बिग बॉस के सीजन 14 की विनर देख रहे है. हालांकि सिद्धार्थ इस बात से सहमत नहीं थे.

खाने को लेकर हुआ हंगामा

बिग बॉस के घर में फिर एक बार खाना बनाने को लेकर झगड़ा हुआ. अभिनव शुक्ला और रुबीना के खाना बनाने को लेकर कामचोरी की वजह से सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान, राहुल वैद्य और पवित्रा पुनिया उनसे उलझ पड़े. आखिर पति पत्नी को सबकी बात माननी पड़ी.

तमन्ना भाटिया ने दी कोरोना को मात, डॉक्टर्स और स्टाफ का किया शुक्रिया अदा

पवित्रा और राहुल ने लड़ाई में ने घसीटा एक दूसरे का “बाप”
आज फिर से एक बार राहुल और पवित्रा के बीच झगड़ा हो गया. दरअसल पवित्रा, निशांत और जान से राहुल के बारे में बात कर रही थीं, जिसपर राहुल भड़क गए और उन्होंने पवित्रा से कहा कि वो उनसे सीधे तौर पर बात करें. दोनों का झगड़ा बढ़ गया और एक दूसरे के बाप तक को उन्होंने इस झगड़े में घसीटा. पवित्रा और राहुल की एक बात तो माननी पड़ेगी दोनों जितना भयंकर झगड़ा करते है दोस्ती भी उनकी उतनी ही जल्द हो जाती है.

जान कुमार सानू ने हराया राहुल वैद्य को
जान प्रसिद्ध गायक कुमार सानू के बेटे हैं और राहुल वैद्य इंडियन आइडल के रनर अप रह चुके हैं और राहुल ने कई फिल्मों में गाने भी गाए हैं. लेकिन टास्क में दोनों को गाकर परफॉर्म करना था. जिसके गीत को सबसे ज्यादा ऑडियंस मिलेगी, वो इस टास्क का विजेता होगा. जिसमें जान कुमार सानू जीत गए. जान के गीत को सुनने के लिए 9 लोग मौजूद थे तो राहुल वैद्य का गाना 2 लोगों ने सुना. जान ने अपना हैंपर निशांत, निकी, एजाज और शहजाद के साथ शेयर किया.

Related Posts